scriptटाइगर श्रॉफ ने कोरोना को लेकर कही ऐसी बात, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान फोटो शेयर कर दिया मैसेज | Tiger Shroff told Corona's positive photo shared message | Patrika News

टाइगर श्रॉफ ने कोरोना को लेकर कही ऐसी बात, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान फोटो शेयर कर दिया मैसेज

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2020 02:00:28 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

टाइगर श्रॉफ ने इस्टाग्राम स्टोरी पर कोरोनावायरस को लेकर कही बड़ा बात, बताया बताया कैसे रखें खुद को पॉजिटिव

tiger_ti.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की महामारी के चलते आज रूरा देश मोदी की मुहिम को फॉलो कर रहा है। देश में जनता क्फर्यू लगा हुआ है। हर बॉलीवुड स्टार मोदी के द्वारा जनता क्फर्यू की इस अपील की सराहना करते हुए अपनी अपनी प्रतिक्रियाए भी दे रहा है। कुछ इस अपील से खुश है तो कुछ अपने अंदाज से इसका जबाब दे रहे है इन्ही बॉलीवुड अभिनेताओ में से एक माने जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ भी इससे जुदा नही हैं। उन्होने ने अपनी सोच को जाहिर करते हुए ऐसी बात कर दी कि लोग एक बार सोचने को भी मजबूर हो गए हैं।

कोरोना पर टाइगर मंत्र

टाइगर ने इस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बात रखते हुए बताया है कि कोरोना के बाद दुनिया में कई अच्छी चीजें देखने को मिल रही है। उन्होने बताया है कि हर जगह साफ सफाई देखने को मिल रही है। वेनिस के कैनाल साफ हो गए हैं। यहां तक कि चीन में प्रदूषण कम हो गया है। धरती में अब प्रदूषण कम देखने को मिल रहाहै।

अब टाइगर श्रॉफ की ये बातें भले ही हैरान करने वाली है लेकिन कही ना कही इसमें कुछ सही भी है। वो अपनी बातो से इस मुश्किल घड़ी में लोगों को पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो