scriptहोटल में बिना शर्ट घूमते नजर आए टाइगर श्रॉफ, इस हालत में उन्हें देखते रह गए लोग | Tiger shroff walk without shirt in hotel | Patrika News

होटल में बिना शर्ट घूमते नजर आए टाइगर श्रॉफ, इस हालत में उन्हें देखते रह गए लोग

Published: Aug 08, 2018 11:52:07 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

टाइगर इस कॉरिडोर में बिना शर्ट पहने कैटवॉक करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके आस पास खड़े लोग उनको देख रहे हैं।

tiger shroff

tiger shroff

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ आजकल किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को लेकर। टाइगर एक और वजह से भी चर्चा में रहते हैं और वो है उनकी फिट बॉडी। बॉलीवुड में फिट एक्टर्स में से एक है टाइगर। उनकी फिटनेस अक्सर फिल्मों में देखने को मिलती है। यहीं नहीं सलमान खान की तरह ही टाइगर को भी आॅन स्क्रीन और आॅफ स्क्रीन शर्टलेस होते देखा गया है। टाइगर का एक और शर्टलेस वीडिया सामने आया है। जिसे उन्होंने खुद अपने इस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

tiger shroff

बिना शर्ट कॉरिडोर में घूमने नजर आए टाइगर:
टाइगर श्रॉफ खुद को फिट रखने के लिए काफी वर्कआउट करते हैं। इसी वजह से उनकी बॉडर काफी फिट है। यहीं नहीं अक्सर वह अपनी फिल्मों में अपनी बॉडी को शो करते भी नजर आते हैं। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी करते देखा जाता है। बता दें कि टाइगर का एक वीडियो सामने आया है जिसको देख कर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये किसी होटल का कॉरिडोर है। टाइगर इस कॉरिडोर में बिना शर्ट पहने कैटवॉक करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके आस पास खड़े लोग उनको देख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे इसे जानबूझ कर बनवाया गया हो। क्योंकि इसमें साफ दिख रहा है कि वॉक करते हुए टाइगर रुकते हैं और पीछे मुड़कर देखते हुए किसी को देखकर मुस्कुराते हैं। इस वीडियो टाइगर ने अपने इंसटाग्राम अपकाउंट पर शेयर किया है।

tiger shroff

टाइगर के पविार के साथ लंच पर दिखीं दिशा:
हाल ही में टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी उनकी मां और बहन के साथ लंच पर गई थीं। इस दौरान की उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। दिशा ने इस दौरान ग्रीन कलर का ड्रेस पहना हुआ था। जिसमें वो काफी सेक्सी लग रही थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो