script

44 साल की खूबसूरत शादीशुदा अभिनेत्री पर आया टाइगर का दिल, जाना चाहते हैं डेट पर

Published: Apr 15, 2018 06:02:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वह अपने डांस और एक्शन से लाखों लड़कियों के दिल चुरा चुके हैं

Tiger shroff

Tiger shroff

अभिनेता टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। लडकियों में भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। वह अपने डांस और एक्शन से लाखों लड़कियों के दिल चुरा चुके हैं। लेकिन टाइगर का दिल 44 साल की एक खूबसूरत अभिनेत्री पर आ गया है। यह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है। जी हां हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की। दरअसल ऐश्वर्या उनका क्रश है।
वह उनके साथ डेट पर जाना चाहते हैं। 44 साल की ऐश्वर्या इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल हैं। करोड़ों लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। इतनी उम्र में भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। उनके दीवानों में टाइगर श्रॉफ का नाम भी शामिल है।
ऐश्वर्या के फैन हैं टाइगर:
एक साक्षात्कार के दौरान जब टाइगर से पूछा गया कि उनकी सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस कौन हैं और वे किसके साथ डेट पर जाना चाहते हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हैं। टाइगर का कहना है कि जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था तब से ही वह उनको पसंद करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह उनके जबरदस्त फैन हैं। टाइगर का कहना है कि वह ऐश्वर्या के साथ डेट पर जाना चाहते हैं।
 

44 साल की खूबसूरत शादीशुदा अभिनेत्री पर आया टाइगर का दिल, जाना चाहते हैं डेट पर
टाइगर की फिल्म ने कमाए 150 करोड़ रुपए:
हाल में टाइगर की फिल्म ‘बागी 2’रिलीज हुई थी। इस फिल्म को देशभर की 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। अहमद खान द्वारा निर्देशित इस एक्शन फिल्म ने अब तक 150 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस दिशा पाटनी, प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा और मनोज बाजपेयी अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो अब तक 232 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 112 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो