script

Swag Se Swagat Song: एक बार फिर से चला सलमान और कैटरीना का यूट्यूब पर स्वैग, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Sep 24, 2018 12:23:39 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

अगर कैटरीना और सलमान के आगामी प्रोजेक्ट की बात की जाए तो दोनों स्टार्स की जोड़ी जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आएगी।%MCEPASTEBIN%

salman khan

salman khan

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक बार फिर स्वैग चला रहा है। साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत…’ यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो चुका है। इसमें कैटरीना और सलमान की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ये गाना अब ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम करने वाला है जिससे उनके चेहरे पर खुशी आ जाएगी।

 

इतने दर्शकों ने देखा वीडियो

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत…’ को साल 2017 में यूट्यूब पर जारी किया गया था। इसे गाने को अभी तक 60 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये गाना एक नया रिकॉर्ड कायम करने में सफल हो रहा है। इस गाने में सलमान और कैटरीना की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। जाहिर सी बात है इसे सुन सभी दर्शक झूमने पर मजबूर हो रहे होंगे। सॉन्ग का जितना आनंद दोनों स्टार्स ले रहे हैं उतना ही फैंस भी ले रहे होंगे। इस गाने को विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने अपनी आवाज दी है।

यह भी पढ़ेः अक्षय कुमार पर्दे के ही नहीं असल जिंदगी में भी हैं हीरो, एसिड सर्वाईवर को की 5 लाख की मदद

Salman Khan

कैटरीना और सलमान का आगामी प्रोजेक्ट

अगर कैटरीना और सलमान के आगामी प्रोजेक्ट की बात की जाए तो दोनों स्टार्स की जोड़ी जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आएगी। इसके अलावा कैटरीना, आमिर के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में इनके अलावा अमिताभ बच्चन और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में होंगी। बता दें कि यह फिल्म दीपावली के शुभ अवसर पर 8 नवंबर को रिलीज होगी। वहीं सलमान खान इन दिनों अपने रियलिटी शो ‘बिग बोस’ के सीजन 12 में व्यस्त हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो