scriptदेश में टाइगर तो विदेशों में रही सीक्रेट सुपरस्टार की धमक..अब पद्मवात की बारी! | tiger zinda hai secret superstar padmaavat | Patrika News

देश में टाइगर तो विदेशों में रही सीक्रेट सुपरस्टार की धमक..अब पद्मवात की बारी!

Published: Feb 02, 2018 07:42:35 pm

Submitted by:

Amit Singh

देश से लेकर विदेशों तक में धाक जमा रही हैं बॉलीवुड की फिल्में

tiger zinda hai secret superstar padmaavat

tiger zinda hai secret superstar padmaavat


बॉलीवुड की बड़े सुपरस्टार के फिल्मों के बीच एक रेस चलती रहती है। बॉक्सऑफिस कलेक्शन के साथ ही ये भी देखा जाता है कि किस फिल्म ने अपने नाम कितने रिकार्ड सेट किए है और अगर रिकार्ड विदेशी धरती पर बने हो तो क्या कहना। इसी फेरिस्त में एक नाम जुड़ गया है फिल्म SECRET SUPERSTAR का जिसने पड़ोसी देश चीन में Highest Opening Collection के साथ ही आमिर की पिछली फिल्म PK और DANGAL के रिकार्ड Break कर दिया है।इसके साथ ही देश में साल के पहले महीने में TIGER ZINDA HAI की धूम रही। फिल्म दिसंबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई और साल की शुरुवात में ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला जो चालू किया था वो अब PADMAAVAT आगे बढ़ा रही है।

बता दें कि MOVIE CRITIC तरन आदर्श के मुताबिक टाइगर जिन्दा है ने अब तक कुल 338 करोड़ की कमाई कर ली है।फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के एक्शन से लेकर रोमांस को दर्शकों ने काफी पंसद किया है।

https://twitter.com/hashtag/TigerZindaHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


वहीं दूसरी तरफ आमिर खान की SECRET SUPERSTAR ने 2 सप्ताह में करीब 509 करोड़ रुपये कमा लिए है। गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्में हमेशा से ही चीन में अच्छा कारोबार करती है। उनकी पिछली फिल्म दंगल ने भी चीन में तकरीबन 1400 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब तो चीन में एक कहावत सी बन गई है कि ‘बॉलीवुड का मतलब आमिर खान!’

 

https://twitter.com/hashtag/SecretSuperstar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


इसके साथ ही अगर 25 जनवरी को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की बात करें तो फिल्म ने अभी तक कुल 155 करोड़ के आकड़े को पार कर लिया है। गौरतलब है कि फिल्म पर करणी सेना जैसे कुछ राजपूत संगठनों ने विरोध कर रहे थे। उनका कहना था कि फिल्म में कुछ अंतरंग सीन्स रानी पद्मावती का खिलजी के साथ फिल्माया गया है। जो कि इतिहास के साथ छेड़ छाड़ है। तमाम विवादों के बाद फिल्म के नाम में बदलाव के साथ तथा घूमर गाने समेत कुछ और बदलावों के बाद फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो