scriptटिस्का चोपड़ा ने ‘टी बैग’ से की महिलाओं की तुलना, कह दी ऐसी बात, हो सकता है हंगामा | tisca chopra will enter in web series with hostage | Patrika News

टिस्का चोपड़ा ने ‘टी बैग’ से की महिलाओं की तुलना, कह दी ऐसी बात, हो सकता है हंगामा

locationमुंबईPublished: May 23, 2019 07:24:18 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

टिस्का ने कहा, ‘वे कहते हैं कि महिलाएं एक टी बैग के समान होती हैं ….

tisca chopra

tisca chopra

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ‘होस्टेज’के साथ पहली बार किसी वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं। इसमें वह एक डॉक्टर का किरदार निभा रही हैं। टिस्का का कहना है कि ‘होस्टेज’ में उनका किरदार काफी लुभावना है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत करने के दौरान अपने किरदार के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी के कुछ किरदारों में यह सबसे अहम है।

 

tisca chopra
टिस्का ने कहा, ‘वे कहते हैं कि महिलाएं एक टी बैग के समान होती हैं, उन्हें गर्म पानी में डालें और तब आपको पता चलेगा कि वह कितनी स्ट्रॉन्ग है। डॉ. मीना आनंद के किरदार को निभाने में मुझे बहुत मजा आया। मैं अपने कास्ट और क्रू मेंबर्स सभी के प्रति आभारी हूं। इसमें काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा।
उन्होंने कहा कि यह किरदार मेरी अब तक की जिंदगी में सर्वश्रेष्ठ है जिसे मुझे अपने जीवन में निभाने का मौका मिला और इसके हर एक मिनट का मैंने आनंद लिया है। सुधीर मिश्रा ने इसे निर्देशित किया है। ‘होस्टेज’ इजरायली सीरीज का रूपांतरण है और दोनों का नाम भी एक है। इसे 31 मई को रिलीज किया जाएगा।
tisca chopra
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो