scriptपड़ोसन की याद दिलाएगा सिंगर तोची रैना का नया गाना | Tochi Raina finds his new song similar to 'Ek chatur naar' | Patrika News

पड़ोसन की याद दिलाएगा सिंगर तोची रैना का नया गाना

Published: Dec 20, 2015 03:56:00 pm

गायक तोची रैना ने आगामी फिल्म भल्लाहल्ला.कॉम (बीएचके) के लिए एक नया गाना रिकॉर्ड किया है, जो फिल्म पड़ोसन के चतुर नार वाले गाने की याद दिलाएगा

tochi raina

tochi raina

मुंबई। ये इश्क वाले चोर हैं और कबीरा जैसे गानों के लिए जाने जाने वाले गायक तोची रैना ने आगामी फिल्म भल्लाहल्ला.कॉम (बीएचके) के लिए एक नया गाना रिकॉर्ड किया है। तोची का कहना है कि यह गाना पड़ोसन (1968) फिल्म के सुपरहिट गाने एक चतुर नार की याद दिलाएगा।

तोची ने बताया कि मैं जब बीएचके का गाना सुन रहा था तो मुझे फिल्म पड़ोसन के गाने की याद आ गई। इसमें उस गाने की तरह ही मुखड़े और बातचीत का अंश शामिल है। निश्चित तौर पर यह गाना आपको एक चतुर नार गाने की याद दिलाएगा। इस गाने की रचना राहुल मिश्रा ने की है।

फिल्म के निर्देशक राकेश चतुर्वेदी का कहना है कि यह गाना फिल्म के दौरान दिखाया जाएगा, लेकिन इस गाने का इस्तेमाल प्रचार के तौर पर भी किया जाएगा। राकेश ने कहा कि तोची ने इस गाने में जो रंग भरे हैं उसे कोई और नहीं भर सकता था। उन्होंने गाने को और अधिक खूबसूरत बना दिया है।

फिल्म में मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, उज्ज्वल राणा, इशिका बेदी, यशपाल शर्मा और बृजेंद्र काला जैसे कई अभिनेता हैं।
फिल्म का निर्माण 9 प्रोडक्शन, जीएम फिल्म प्रोडक्शन और आरकॉम प्रोडक्शंस के बैनर तले धीरज रोकड़ और अमित रोकड़, अशोक त्रिपाठी, राकेश चतुर्वेदी ने मिलकर किया है। फिल्म अगले साल पांच फरवरी को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो