scriptSridevi की मौत का Amitabh Bachchan को पहले ही हो गया था अभास, ट्वीट पर कही थी ये बात…. | Today is Sridevi's 57th birth anniversary, Jahnavi Kapoor shares photo | Patrika News

Sridevi की मौत का Amitabh Bachchan को पहले ही हो गया था अभास, ट्वीट पर कही थी ये बात….

locationनई दिल्लीPublished: Aug 13, 2020 07:46:35 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

श्रीदेवी (Sridevi)की आज 57 वीं बर्थएनीवर्सरी है
54 की उम्र में श्रीदेवी का निधन

Sridevi birth anniversary

Sridevi birth anniversary

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारओं में से एक रही एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की आज 57वीं बर्थ एनिवर्सरी हैं। आज वो भले ही इस दुनिया में नही है लेकिन अपने अभिनय के दम पर वो हमेशा लोगों के दिलों में राज करती रहेगीं। देश दुनिया में अपनी अदाकारी से हर दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी (Sridevi birth anniversary) को आज उनका पूरा परिवार उन्हें याद कर रहा है।

View this post on Instagram

I love you mumma

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor shares mother Sridevi photo) ने भी अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें जाह्नवी उन्हें गले से लगाए हुईं है। वहीं बोनी कपूर (Boney Kapoor remembered Sridevi) ने श्रीदेवी को याद करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका पूरा खुशहाल परिवार एक साथ खड़े नजर आ रहा है। बोनी कपूर ने श्रीदेवी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा हैं- जान तुम्हारे जाने के 900 दिनों बीत जीने के बाद भी मैं तुम्हें हर पल याद करता हूं। लेकिन आज थोड़ा ज्यादा मिस कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है तुम गुंजन (गुंजन सक्सेना बायोपिक) में जानू (जाह्नवी) का काम देखकर बेहद खुश होती। काश तुम यहां होतीं। हमारी खुशियां तुम्हारे बिना अधूरी हैं। हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी मेरे प्यार। #HappyBirthdaySridevi

https://twitter.com/hashtag/HappyBirthdaySridevi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि श्रीदेवी (SRIDEVI 57TH BIRTH ANNIVERSARY). का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ था। बचपन से बाल कलाकर के रूप में फिल्मों अपनी खास छवि छोड़ने वाली इस चुलबुली एक्ट्रेस ने काफी कम उम्र में ही इस दुनिया से विदा ले ली। उनकी मौत से जुड़ी से एक बात जो हमेशा बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हमेशा सताती रहेगी। क्योकि जिस समय श्रीदेवी 24 फरवरी 2018 को अंतिम सांस ले रही थी उनकी मौत का अबास बिग बी को पहले ही होने लगा था। उन्हें उस दिन अजीब सी घबराहट हो रही थी। जिसका खुलासा उन्होंने ट्वीट के माध्यम से भी किया था।

श्रीदेवी के निधन की खबरें जैसे ही फैली उसके कुछ वक्त पहले ही अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर कहा था, “ना जाने क्यों, अजीब सी घबराहट हो रही है.” बिग बी का यह ट्वीट से साफ पता चलता है कि उन्हें इस अनहोनी का अहसास पहले ही हो गया था!

https://twitter.com/SrBachchan/status/967485556115480576?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि हो श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गई थी और वहीं दिल का दौरा पड़ने के बाद श्रीदेवी होटल के बाथरूम में गिरी थीं. जिसके बाद उनकी मौत हो गई। श्रीदेवी को दुबई के राशिद हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां उन्हें मृत घोषित किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो