scriptभूख-प्यास से महिला की हुई मौत, बॉलीवुड डायरेक्टर Onir बोले- PM Cares Fund का उपयोग जीवन बचाने के लिए करें | Toddler tries to wake dead mother video viral bollywood director Onir | Patrika News

भूख-प्यास से महिला की हुई मौत, बॉलीवुड डायरेक्टर Onir बोले- PM Cares Fund का उपयोग जीवन बचाने के लिए करें

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2020 08:51:04 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

भीषण गर्मी और भूख से बेहाल होकर बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन ( muzaffarpur railway station ) पर एक महिला ने दम तोड़ दिया। उसके बाद उसका छोटा सा बच्चा अपनी मां के कफन के साथ खेलता दिखा।

Onir Tweet

Toddler tries to wake dead mother

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की रोकथाम के कारण सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन ( Covid-19 Lockdown In Inida) लगाया। लेकिन इस लॉकडाउन के कारण गरीब वर्ग बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। इस बीच कई ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जो किसी की भी रूह झकझोर कर रख सकती हैं। भीषण गर्मी और भूख से बेहाल होकर बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन (muzaffarpur railway station) पर एक महिला ने दम तोड़ दिया। उसके बाद उसका छोटा सा बच्चा अपनी मां के कफन के साथ खेलता दिखा। बच्चा मां के कफन को हटाकर जगाने की भी कोशिश करता रहा। इस घटना की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर वायरल हो रही हैं। जिसपर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
अब हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir Tweet) ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है। जोकि काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ओनिर ने अपने ट्वीट में लिखा, “शर्म करो। इसी तरह हम प्रवासियों से व्यवहार करते हैं, और लोगों को अभी भी पीएम केयर फंड के साथ क्या हो रहा है इसकी चिंता नहीं है। कृपया इसका उपयोग जीवन को बचाने के लिए करें। ओनिर ने आगे लिखा, बच्चा स्टेशन पर अपनी मृत मां को जगाने की कोशिश कर रहा है।”
Social Media पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला का शव पर जमीन पर पड़ा हुआ है और उसे एक कपड़े से ढका हुआ है। लेकिन मासूम बच्चा जिसे नहीं पता कि उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं है, वह लगातार मां के कफन को पकड़कर जगाने की कोशिश करता है। लेकिन मां नहीं उठती। बताया जा रहा है कि कि महिला की भीषण गर्मी, भूख और डिहाइड्रेशन के चलते मौत हो गई। वह शनिवार को गुजरात (Gujarat) से ट्रेन में बैठी थी और सोमवार को मुजफ्फरपुर में ट्रेन के पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई।
https://twitter.com/sanjuydv/status/1265495633949085698?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो