scriptअक्षय कुमार की टॉयलेट… ने पहले दो दिन में की 30 करोड़ की कमाई | Toilet Ek Prem Katha box-office collection Day 2: Akshay Kumars film gets steady response | Patrika News

अक्षय कुमार की टॉयलेट… ने पहले दो दिन में की 30 करोड़ की कमाई

locationमुंबईPublished: Aug 13, 2017 02:46:00 pm

अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट…’ ने पहले दो दिन में की 30 करोड़ की कमाई

toilet ek prem katha

toilet ek prem katha

पिछले कुछ महीनों में रिलीज हुई सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ और शाहरुख की ‘जब हैरी मेट सेजल’ और अब अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्मों के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन ने बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को निराश किया है। इसी साल रिलीज हुई बाहुबली : द कन्ल्यूजन’ के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन को देखते हुए एक बाद एक बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप होती जा रही है। जबकि बाहुबली ने बॉक्स आॅफिस पर ऐसे रिकॉर्ड बनाए जो किसी बॉलीवुड फिल्म की पहुंच से बहुत दूर नजर आ रहे हैं।

शुकवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ से निर्माताओं और फिल्म समीक्षकों को काफी उम्मीद थी। क्योंकि ये मूवी एक ऐसे सब्जेट पर बनी है जो सीधा आम आदमी से जुड़ा है। हालांकि साल 2017 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों के कलेक्शन को देखते हुए अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट…’ की अच्छी शुरूआत की जा सकती है।

दूसरे दिन की कमाई में आया उछाल…
बात करें ‘टॉयलेट…’ के ओपनिंग डे की तो अक्षय की ये फिल्म 13.10 करोड़ रुपए का कारोबार करने में कामयाब रही। वहीं दूसरे दिन लगभग 16 करोड़ रुपए के कारोबार के साथ फिल्म की कमाई में उछाल आया। फिल्म समीक्षकों की माने तो अगले दो दिन होलिडे के चलते ‘टॉयलेट…’ के कारोबार में बंपर उछाल देखने को मिल सकता है। क्योंकि भारत के कुछ क्षेत्रों में यह टैक्स फ्री भी हो चुकी है। हालांकि मूवी का अक्षय कुमार ने ज्यादा प्रचार प्रसार नहीं किया लेकिन माउथ पब्लिसिटी के कारण मूवी को अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। अब तक पहले दो दिन में ‘टॉयलेट…’ ने लगभग 30.10 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वैसे भी अक्षय की फिल्में कम बजट की होती हैं ऐसे में पहले दो दिन में 30.10 करोड़ के कारोबार को अच्छा कहा जा सकता है। बता दें कि अक्षय की ये फिल्म लगभग 18 करोड़ की लागत से बनी है।

वीकेंड में कमा सकती हैं 50 करोड़
फिल्म समीक्षकों की माने तो अक्षय की फिल्म अपने फर्स्ट वीकेंड में लगभग 50 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है।

जॉली एल एल बी और रुस्तम से पिछड़ी ‘टॉयलेट…’
अक्षय कुमार की पिछली मूवी जॉली एलएलबी 2 ने लगभग समान रुप से 13.20 करोड़ रुपए की कमाई की थी और रुस्तम ने 14.11 और हाउसफुल 3 ने 15.21 करोड़ कमाए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो