scriptजाह्नवी,सारा से लेकर सलमान के जीजा तक, इस साल इन 10 नए चेहरों ने शुरू किया अपना फिल्मी कॅरियर | Top 10 Bollywood Actors 2018 - Flashback 2018 | Patrika News

जाह्नवी,सारा से लेकर सलमान के जीजा तक, इस साल इन 10 नए चेहरों ने शुरू किया अपना फिल्मी कॅरियर

locationमुंबईPublished: Dec 26, 2018 12:56:50 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा ने सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ से अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत की।

sara ali jhanvi kapoor mauni roy

sara ali jhanvi kapoor mauni roy

बॉलीवुड के लिए साल 2018 फिल्म्स और डेब्यू के मामले में काफी अच्छा रहा। इस साल कई नए चेहरे फिल्मों में देखे गए। जहां श्रीदेवी के निधन के बाद फैंस को उनकी बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म का बेसब्री से इंजतार था। वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को भी उनके फैंस ने भी उन्हें काफी पसंद किया। आज हम आपको इस साल फिल्मों में डेब्यू करने वाले 10 स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की। तो आइए जानते हैं उनके बारे में…

jhanvi kapoor

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने इसी साल मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। करण जौहर की इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल थे।

 

सारा अली खान (Sara Ali Khan)
सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया। अभिषेक कपूर की इस फिल्म उन्होंने शानदार अभिनय किया और पहले ही दिन फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई थी।

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter)
शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी।

 

 

 

Aayush Sharma

आयुष शर्मा (Aayush Sharma)
सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘लवयात्री’ के जरिये अपना डेब्यू किया। इस फिल्म से ज्यादा उसके गाने हिट हुए थे।

मौनी रॉय (Mouni Roy)
टीवी सीरियल ‘नागिन’ फेम मौनी रॉय ने फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू किया था। इसमें उनके अपोजिटी अक्षय कुमार लीड रोल में थे। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म ने 150 करोड़ की कमाई की थी।

 

मिथिला पालकर (Mithila Palkar)
मिथिला पालकर की पहली हिंदी फिल्म ‘कारवां’ बड़े परदे पर हिट साबित हुई। मिथिला पालकर ‘गर्ल इन द सिटी’ और ‘लिटिल थिंग्स’ जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

varun dhawan Banita Sandhu

बनिता संधू (Banita Sandhu)
मॉडल बनिता संधू ने अपना बॉलीवुड डेब्यू वरुण धवन के साथ फिल्म ‘अक्टूबर’ से किया। इसका निर्देशन सुजीत सरकार ने किया। लोगों ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की थी।

रोहन मेहरा (Rohan Mehra)
दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा ने सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ से अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत की। यह फ़िल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

राधिका मदान (Radhika Madan)
टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ फेम राधिका मदान ने इसी साल फिल्म ‘पटाखा’ से डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी नजर आए थे। इस फिल्म में निभाए गए किरदार के लिए राधिका को स्टार स्क्रीन अवार्ड में ‘मोस्ट प्रोमिसिंग न्यू कमर फीमेल’ का खिताब मिला।

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur)
अभिनेत्री मृणाल ठाकुर मराठी फिल्मों और धारावाहिक में पहले भी नजर आ चुकी हैं। मृणाल हिंदी टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में भी नजर आई थी। अपनी पहली फिल्म ‘लव सोनिया’ में मृणाल ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो