scriptखास है बॅालीवुड के ये 5 जीजा-सालि, मूवीज में किया जमकर रोमांस | top 5 bollywood jija sali jodis in industry | Patrika News

खास है बॅालीवुड के ये 5 जीजा-सालि, मूवीज में किया जमकर रोमांस

Published: Aug 07, 2018 01:20:33 pm

Submitted by:

Riya Jain

कई जोड़ियां हैं जिनमें पतियों की सालियां भी बॅालीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस रह चुकी हैं। तो आज हम उन्हीं सालि-जीजा के रिश्तों से आपको रूबरू करवाएंगे।

top 5 bollywood jija sali jodis in industry

top 5 bollywood jija sali jodis in industry

बॅालीवुड इंडस्ट्री में आज कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने किसी फिल्म स्टार से ही शादी की। इस बी-टाउन इंडस्ट्री में हमेशा से ये चलन चला आ रहा है। ऐसे में ये होना लाजमी है कि एक्टर पति की सालि भी कोई एक्टर हो। ऐसी कई जोड़ियां हैं जिनमें पतियों की सालियां भी बॅालीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस रह चुकी हैं। तो आज हम उन्हीं सालि-जीजा के रिश्तों से आपको रूबरू करवाएंगे।

 

top 5 bollywood jija sali jodis in industry
करिश्मा कपूर और सैफ अली खान

सैफ अली खान ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की हैं। उस हिसाब से करिश्मा कपूर सैफ अली खान की सालि हुईं। पर क्या आप जानते हैं सैफ और करिश्मा ने हम साथ-साथ हैं जैसी कई और फिल्मों में बतौर लीड कपल काम किया है।
top 5 bollywood jija sali jodis in industry
रानी मुखर्जी और अजय देवगन

जय देवगन ने अभिनेत्री काजोल से शादी की हैं। उस हिसाब से रानी मुखर्जी और तनीषा मुखर्जी दोनों अजय देवगन की सालि हैं। पर अजय ने रानी मुखर्जी के साथ कई फिल्मों में काम किया है।
राजन नंदा के अंतिम दर्शन करने पहुंचा कपूर खानदान से लेकर बच्चन परिवार, देखें तस्वीरें

top 5 bollywood jija sali jodis in industry
पद्मिनी कोल्हापुरे और शक्ति कपूर

बॉलीवुड के कॉमेडियन और विलन अभिनेता शक्ति कपूर ने शिवांगी कोल्हापुरे से शादी की है। उनकी सालि का नाम पद्मिनी कोल्हापुरे हैं जो कि एक शानदार अभिनेत्री हैं।
अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की हैं और उनकी सालि का नाम रिंकी खन्ना हैं। रिंकी भी एक अभिनेत्री हैं पर वे बॉलीवुड में कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाईं।
VIDEO: सलमान ने अमिताभ को लेकर कहा कुछ ऐसा, गुस्सा हो सकते हैं बिग बी

top 5 bollywood jija sali jodis in industry
शमिता शेट्टी और राज कुंद्रा

राज कुंद्रा ने बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से शादी की हैं। उनकी सालि का नाम शमिता शेट्टी हैं। शमिता भी एक अभिनेत्री है पर वे अपनी बेहेन जैसा नाम नहीं कमा पायी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो