scriptअक्षय की तरह मूवी में नहीं, रियल लाइफ में भी गंजे हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, मूवीज से मचा रहे हैं धमाल | Top 5 bollywood Stars who are bald in real life | Patrika News

अक्षय की तरह मूवी में नहीं, रियल लाइफ में भी गंजे हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, मूवीज से मचा रहे हैं धमाल

locationमुंबईPublished: Oct 14, 2019 01:31:43 pm

अक्षय, आयुष्मान और सनी हुए रील के लिए टकले, असल जिंदगी में गंजे ये अभिनेता बड़े पर्दे पर मचा रहे हैं आज भी धमाल…

Top 5 bollywood Stars who are bald in real life

Top 5 bollywood Stars who are bald in real life

बॉलीवुड निर्माता अपनी फिल्मों में किरदारों को लेेकर काफी एक्सपेरिमेंट करते नजर आ रहे हैं। जल्द ही टकलों पर बनीं तीन बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ), ‘बाला’ में आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) और ‘उजड़ा चमन’ में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम सनी सिंह ( Sunny Leone ) टकले के किरदार में दिखेंगे। लेकिन ऐसा नहीं है कि पहली बार कोई बॉलीवुड अभिनेता टकले का किरदार निभा हो बल्कि इससे पहले भी कई स्टार्स ऐसा कर चुके हैं। जिसके लिए उन्हें मेकअप का सहारा लेना पड़ा था। इसके अलावा इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स भी मौजूद हैं जो रियल में कम बाल होने के बाद भी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से धमाल मचा रहे हैं।

Top 5 bollywood Stars who are bald in real life

रजनीकांत
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत करीब करीब उड़ चुके हैं, लेकिन उनकी फिल्मों पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। आज भी वे अपने फैंस के बीच इतने ही पॉपुलर हैं जितने जब उनके सिर पर घने सारे काले बाल थे। पिछले साल रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ रिलीज हुई थी और जल्द ही फिल्म ‘पेट्टा’ रिलीज होने वाली है।

Top 5 bollywood Stars who are bald in real life

अनुपम खेर
अभिनेता अनुपम खेर का सिर से भी बाल पूरी उड़ चुके हैं, लेकिन वे लगातार एक के बाद एक फिल्में कर रहे हैं और साथ ही पॉलिटिक्स में सक्रिय हैं। इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार निभाया था और अब जल्द ही उनकी फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ रिलीज होने वाली है।

Top 5 bollywood Stars who are bald in real life

राकेश रोशन
बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्शन हीरो ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। उनके बाल भी पूरी तरह उड़ चुके हैं। अब जल्द वही ऋतिक रोशन को अपने फेमस फ्रेंचाइजी ‘Krrish’ की चौथी इंस्टालमेंट ‘Krrish 4’ बनाने वाले हैं।

अक्षय खन्ना
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रहे विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के बाल भी उम्र के लिहाज से बहुत पहले उड़ चुके हैं। लेकिन इससे उनके कॅरियर पर कोई फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा है। जल्द ही उनकी एक के बाद एक तीन फिल्में ‘सब कुशल मंगल’, ‘बसरा’ और ‘रोजाकल’ रिलीज होने वाली हैं।

Top 5 bollywood Stars who are bald in real life

राहुल बोस
अभिनेता राहुल बोस इन दिनों वेब सीरीज में बिजी हैं और उनके सिर से भी लगभग पूरे बाल गायब हो चुके हैं। लेकिन उनके बाल होने या ना होने से उनके कॅरियर पर कोई फर्क पड़ता नहीं नजर आ रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो