scriptपहले सांवली दिखती थीं रेखा-हेमा जैसी ये सुपरहिट अदाकाराएं, क्या कॅास्मेटिक सर्जरी ने बदली ‘काया’? | Top Actresses who allegedly went in for skin lightening treatment | Patrika News

पहले सांवली दिखती थीं रेखा-हेमा जैसी ये सुपरहिट अदाकाराएं, क्या कॅास्मेटिक सर्जरी ने बदली ‘काया’?

locationमुंबईPublished: Apr 08, 2019 02:03:13 pm

Submitted by:

Riya Jain

आज हम आपको कुछ अदाकाराओं के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने सर्जरी का सहारा लेकर रंग बदला है।

पहले कभी 'कोयले' सी काली दिखती थी रेखा-हेमा जैसी ये सुपरहिट अदाकाराएं, कॅास्मेटिक सर्जरी ने बदली 'काया'

पहले कभी ‘कोयले’ सी काली दिखती थी रेखा-हेमा जैसी ये सुपरहिट अदाकाराएं, कॅास्मेटिक सर्जरी ने बदली ‘काया’

बॅालीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अदाकाराएं हैं जिन्होंने cosmetic surgery का सहारा लेकर अपना चेहरा खूबसूरत बनाया है। आज मेडिकल और कॅास्मेटिक इंडस्ट्री ने इतना विकास कर लिया है की चेहरे की सर्जरी से लेकर रंग बदलने तक अब एक्ट्रेसेस कुछ भी करवा सकती हैं। तो आज हम आपको उन्हीं कुछ अदाकाराओं के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने सर्जरी का सहारा लेकर रंग बदला है।

 

kajol

काजोल (Kajol)

बॅालीवुड एक्ट्रेस काजोल का रंग शुरुआती दौर में सांवला था। लेकिन अचानक उनके गोरे होने पर लोग हैरान रह गए थे। तभी से अफवाहें हैं की एक्ट्रेस ने skin whitening treatment करवाया है।

 

 

sridevi

श्रीदेवी (Sridevi)

कहा जाता है की श्रीदेवी ने भी कई तरह की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में उनका रंग सांवला था। इसके बाद ‘सोलवा सावन’ फिल्म के दौरान उनका चेहरा अचानक भरा-भरा लगने लगा। आने वाले कुछ सालों में श्रीदेवी काफी गोरी हो गई थीं। हालांकि श्रीदेवी ने हमेशा इन खबरों का खंडन किया।

 

rekha

रेखा (Rekha)

रेखा इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक मानी जाती हैं। उनकी सुंदरता के लोग आज भी कायल हैं। पर क्या आप जानते हैं रेखा ने भी गोरी स्किन के लिए ट्रीटमेंट करवाया था। फिल्म इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में उन्हें लोग काला- काला कहकर चिढ़ाते थे। हालांकि की रेखा ने भी इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया की उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया है।

 

hema-malini

हेमा मालिनी (Hema Malini)

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का रंग भी पहले सांवला था। लेकिन बाद में उन्होंने सर्जरी का सहारा लेकर skin whitening treatment करवाया था। हालांकि एक्ट्रेस ने कभी इस बात को कुबूल नहीं किया।

ट्रेंडिंग वीडियो