scriptSanjay Dutt की ड्रग्स की लत पर बेटी त्रिशाला ने खोला बड़ा राज, कहा- मुझे पिता पर गर्व है | trishala dutt instagram post on sanjay dutt drugs addiction viral | Patrika News

Sanjay Dutt की ड्रग्स की लत पर बेटी त्रिशाला ने खोला बड़ा राज, कहा- मुझे पिता पर गर्व है

Published: Dec 12, 2020 01:03:00 pm

Submitted by:

Neha Gupta

संजय दत्त की ड्रग्स की लत को लेकर बोली बेटी त्रिशाला
त्रिशाला ने ड्रग एडिक्शन को लेकर खुलकर की बात
पिता संजय दत्त पर त्रिशाला को है गर्व

Sanjay Dutt and Trishala Dutt

Sanjay Dutt and Trishala Dutt

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने ड्रग्स एडिक्शन को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं। हालांकि संजय ने इस बात को सामने से माना भी और ड्रग को छोड़ भी दिया। पिछले दिनों वो कैंसर की बीमारी से जूझकर वापस लौटे हैं। अब हाल ही में उनकी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने ड्रग्स को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने पिता के ड्रग की लत को लेकर भी पहली बार खुलासा किया है। दरअसल त्रिशाला एक साइकोलॉजिस्ट हैं इसीलिए उनसे एक यूजर ने सवाल पूछा कि अपने पिता के ड्रग एडिक्शन (Drugs addiction) को लेकर क्या कहना चाहती हैं। त्रिशाला ने इसपर यूजर को करारा जवाब दिया है।

https://twitter.com/hashtag/GreenIndiaChallenge?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

त्रिशाला ने ड्रग्स की लत को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पिता के ड्रग एडिक्शन को लेकर उन्होंने सामने से बताया। इसे लेकर उन्हें अपने पिता पर गर्व है। उन्होंने लिखा था- हमें इस बात को ध्यान में रखने की जरूरत है कि नशा धीरे-धीरे पकड़ता है, बाद में ये इंसान को अपने कंट्रोल में कर लेता है। नशे की लत के बाद ड्रग्स लेने और घातक परिणाम होते हैं। ड्रग्स लेने का फैसला हम लेते हैं लेकिन इसे छोड़ना आसान नहीं है। ये हमारे दिमाग पर कंट्रोल करता है और हमे ड्रग्स लेने पर मजबूर करता है।

त्रिशाला ने अपने पिता संजय दत्त की ड्रग्स लेने की लत को लेकर कहा कि इसे लेकर हमेशा ही वो रिकवरी पर रहेंगे। वो इस बीमारी से हर रोज लड़ते हैं और अब ड्रग्स को छोड़ चुके हैं। मुझे इस बात का गर्व है कि उन्होंने सामने से आकर इसे कुबूल किया और ड्रग्स छोड़ने को लेकर मदद मांगी। मुझे गर्व है कोई शर्मिंदगी नहीं है।

https://twitter.com/KanganaTeam?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो