सनी लियोन के पुराने पेशे को लेकर ट्रोलर ने पूछा- बच्चों को फैमिली बिजनेस में लगाओगी? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Shaitan Prajapat
Publish: Apr, 23 2019 06:09:42 (IST) | Updated: Apr, 23 2019 06:09:43 (IST)
सनी लियोन के पुराने पेशे को लेकर ट्रोलर ने पूछा- बच्चों को फैमिली बिजनेस में लगाओगी? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सनी लियोन ने कहा, 'मुझे लगता है कि जीवन में मेरा लक्ष्य सिर्फ एक अच्छा इंसान बनाना है, जो लोगों के प्रति.....

सनी लियोन बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है। सनी ने बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरूआत साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से की थी। सनी हाल ही में सलमान खान के भाई अरबाज खान के शो 'पिंच' में पहुंची। जहां उन्होंने अपने बारे में कई राज खोले हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। शो मे जब सनी लियोन ने अपने बारे में ट्वीट पढ़ा तो वह हैरान रह गई।

 

Sunny Leone

शो में अरबाज ने एक ट्रोल की टिप्पणी पढ़ी, 'पारिवारिक व्यवसाय शायद आखिरी ऑप्शन है, सनी लियान अपने बच्चों को कॅरियर विकल्प के लिए सुझाव देगी।'

इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अगर वे भारतीय फिल्म उद्योग में शामिल होना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी बात होगी। अगर मेरी बेटी एक कॉस्मेटिक लाइन पर काम कर सकती है जिसे मैंने अभी लॉन्च किया है। अभिनेत्री ने कहा कि यह महान परिवारिक व्यवयास है। परफ्यूम का बिजनेस मैने पिछले दो सालों पहले शुरू किया है। यह एक महान पारिवारिक व्यवसाय होगा।

 

Sunny Leone

सनी लियोन ने कहा, 'मुझे लगता है कि जीवन में मेरा लक्ष्य सिर्फ एक अच्छा इंसान बनाना है, जो लोगों के प्रति दयालु और उदार हो।' इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'वे जो बनना चाहते है, चौकीदार, वकील, डॉक्टर, अंतरिक्ष यात्री या कला में काम करन चाहते है यह उनकी पसंद है।'

बता दें कि सनी लियोन और अरबाज दोनों एक साथ फिल्म 'तेरा इंतजार' में नजर आ चुके है। यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई। इस शो में अरबाज ने सनी लियोनी का परिचय कुछ इस तरह दिया, S का मतलब है strong और S का मतलब है sunny leone. यानि उन्होंने सनी लियोन एक स्ट्रांग लेडी भी कहा है।