scriptतरुण खन्ना ने Sushant की मौत को बताया मर्डर, संदीप सिंह और रिया को कहा- जब तक आप उसके घर में पल रहे थे… | TV actor Tarun Khanna blasts Sandip Singh and demands for CBI inquiry | Patrika News
बॉलीवुड

तरुण खन्ना ने Sushant की मौत को बताया मर्डर, संदीप सिंह और रिया को कहा- जब तक आप उसके घर में पल रहे थे…

एक्टर तरुण खन्ना (Tarun Khanna) ने सुशांत की मौत को मर्डर बताया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कई सवाल उठाए हैं साथ ही सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह (Sandip Singh) और रिया चकवर्ती पर आरोप भी लगाए हैं।

नई दिल्लीJul 08, 2020 / 07:00 pm

Sunita Adhikari

tv_actor_tarun_khanna.jpg

Tarun Khanna Allegations

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी। 14 जून को उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। जिसके बाद से पुलिस उनके आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों के बीच गुस्सा बढ़ता जा रहा है। कई लोगों का कहना है कि सुशांत इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) का शिकार हुए, इसकी वजह से उनकी जान गई। फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इन सबके बीच अब टीवी एक्टर तरुण खन्ना (Tarun Khanna) ने सुशांत की मौत को मर्डर बताया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कई सवाल उठाए हैं साथ ही सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह और रिया चकवर्ती पर आरोप भी लगाए हैं।
अपने वीडियो (Tarun Khanna Video) में तरुण कहते हैं कि सुशांत का मर्डर हुआ है। वह एक समझदार इंसान था। उसने अपने टैलेंट से कई बड़ी फिल्मों में काम किया था। उन्हें डिप्रेशन किस बात का हो सकता है। अगर 4, 5 फिल्में हाथ से निकल भी गई थीं तो वह डिप्रेशन में जाने वाला इंसान नहीं था। उसके आगे तरुण कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत हमारे हीरो थे। हम उनसे इंस्पायर हुए हैं। ऐसे में हमारे हीरो को मार दिया गया है या उन्होंने खुद ऐसा कदम उठाया है, क्या हमें उनके बारे में जानने का भी हक नहीं है।
इसके साथ ही तरुण खन्ना ने सुशांत के करीबी दोस्त और फिल्ममेकर संदीप सिंह (Sandip Singh) को भी कटघरे में भी खड़ा किया। उन्होंने कहा कि संदीप ने एक इंटरव्यू में एक तरीके से क्लीनचिट दी कि सुशांत ने सुसाइड किया है। यह होते कौन हैं ऐसा करने वाले। तरुण ने कहा, सुशांत की कथाकथित गर्लफ्रेंड हैं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), क्या ये लोग आगे आकर बोल नहीं सकते हैं। तरुण ने आगे कहा, जब आप उसके घर में पल रह रहे थे, खाने खा रहे थे, तब आपको सब चल रहा था। इसके अलावा तरुण ने बॉलीवुड स्टार्स पर सवाल उठाते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर, यह लोग चुप क्यों हैं। सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं करते हैं।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) के मामले में अब तक 34 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। जिसमें उनके करीबी दोस्त, परिवार के सदस्य, फिल्म इंडस्ट्री के लोग शामिल हैं। हाल ही में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पुलिस स्टेशन पहुंचे थे, जांच के लिए। उनसे पुलिस ने तीन घंटे तक पूछताछ की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / तरुण खन्ना ने Sushant की मौत को बताया मर्डर, संदीप सिंह और रिया को कहा- जब तक आप उसके घर में पल रहे थे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो