पेपर की जगह मोबाइल पर मिली स्क्रिप्ट, आई मेकअप भी किया मास्क लगाकर

By: Subodh Tripathi
| Published: 24 Jun 2020, 04:43 PM IST
पेपर की जगह मोबाइल पर मिली स्क्रिप्ट, आई मेकअप भी किया मास्क लगाकर
शूटिंग

पेपर की जगह मोबाइल पर मिली स्क्रिप्ट, आई मेकअप भी किया मास्क लगाकर

मुंबई से दूर नयागांव, उमरगांव जैसे स्थानों पर होने वाली शूटिंग की शुरुआत हुई। जिसमें शक्ति और प्यार की लुकाछिपी की शूटिंग की गई। बाकी सीरियल की शूटिंग फिल्म और सीरियल से जुड़ी यूनियन की आपसी सहमति नहीं होने की वजह से अटक गई। शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस अर्पणा दीक्षित ने अपना अनुभव बताया।

अर्पणा दीक्षित ने लॉक डाउन के बाद शुरू हुई शूटिंग के पहले दिन के अनुभव के बारे में बताया कि मेरी सुबह 7 बजे की शिफ्ट थी और बहुत भागमभाग वाला दिन रहा, चूंकि लॉक डाउन के बाद शूटिंग को लेकर काफी उत्साह था, सुबह खाना भी खुद बनाया, तैयार हुई और मास्क पहनकर सेट पर पहुंची, यहां सभी ने पूजा अर्चना कर शूटिंग की शुरुआत की।

उन्होंने बताया आने से पहले गाड़ी को पूरी तरह से साफ किया गया, सेट पर पहुंचे तो मेकअप रूम का नजारा भी काफी बदला नजर आया, इस दौरान मैंने मास्क लगाकर ही आई मेकअप करवाया, केवल फेस मेकअप के समय ही मास्क हटाया था।

एक्ट्रेस ने बताया कि पहले पेपर पर स्क्रिप्ट मिलती थी , लेकिन इस बार मोबाइल पर स्क्रिप्ट मिली। जिसे पढ़कर खुद का सीन समझा और शॉट दिया। शूटिंग के दौरान सभी ने मास्क ओर ग्लव्स पहन रखे थे। बीच बीच मे सेट को भी सेनेटाइज किया जाता रहा।

इस प्रकार "प्यार की लुकाछिपी" के अलावा सीरियल शक्ति की शूटिंग भी नयागांव में शुरू हो चुकी है। एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह और काम्या पंजाबी ने भी शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर गुजरात बॉर्डर पर स्थित उमरगांव में भी शूटिंग शुरू हो गई है। वहां पर सीरियल "राधा कृष्ण" और "देवी आदि परमशक्ति" की शूटिंग शुरू हो गई। यहां पर कोरोना के मरीज काफी कम है और यह ग्रीन जोन में है। इस कारण सभी कलाकारों ओर यूनिट से जुड़े लोग यहीं पर रह रहे हैं।