scriptपीएम केयर्स फंड में टीवी के सितारों ने किया लाखों का दान,कपिल शर्मा और रूबिक दिलैक जैसे नाम हैं शामिल | Tv Stars Coming Forward To Help Fight AgainstCovid19 Via Donation | Patrika News

पीएम केयर्स फंड में टीवी के सितारों ने किया लाखों का दान,कपिल शर्मा और रूबिक दिलैक जैसे नाम हैं शामिल

Published: Apr 04, 2020 04:48:50 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

कोरोनावायरस ( Coronavirus ) में मदद करने के लिए सामने आए टीवी के सितारे
पीएम राहत कोष में कर रहे दान

छोटे पर्दे के सितारे ने कोरोना की जंग को जीतने के लिए किया दान

छोटे पर्दे के सितारे ने कोरोना की जंग को जीतने के लिए किया दान

नई दिल्ली। चीन के वुहान से शुरू हुए कोरोनावायरस ( Coronavirus ) ने आज पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। इस बीमारी के सामने शक्तिशाली देशों ने भी घुटने टेक लिए हैं। देशों में संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। भारत में भी 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है। सरकार लोगों से अपील कर रही हैं कि सभी घरों में रहे हैं और अपनी सुरक्षा करें। संकट से गुज़र रहे देश को बचाने के लिए बॉलीवुड और कई बड़े उद्योगपति मदद करने के लिए आगे आए। सभी पीएम राहत कोष में धनराशि का दान कर रहे हैं। खास बात ये है कि मदद करने के लिए छोटे पर्दे के कई कलाकार भी सामने आ रहे हैं। चलिए जानते हैं दान करने वाले उन तमाम टीवी के सुपरस्टार्स के बारें में।

Kapil Sharma
कपिल शर्मा

छोटे पर्दे की बात करें तो सबसे पहला नाम कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) का ही आता है। कपिल ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रूपये का दान किया है।

अर्जुल बिजलानी

छोटे पर्दे पर अपने स्टाइल और अभिनय से लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बना चुके अर्जुन बिजलानी भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने महाराष्ट्र राहत कोष में 5 लाख का दान किया है। वहीं पीएम राहत कोष में 5 लाख का दान किया है।

Rubina Dilaik

रूबिना दिलैक

छोटे पर्दे के केवल अभिनेता ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियों ने भी इस मुश्किल समय में आगे आकर मदद करने की कोशिश की है। टीवी शो ‘शक्ति- अस्तिव के एहसास की’ ( Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki ) की एक्ट्रेस रूबिना दिलैक ( Rubina Dilaik ) ने भी 4 लाख का दान राहत कोष में दिया है। इस बात के लिए उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Manish Paul

मनीष पॉल

मनीष पॉल ( Manish Paul ) एक्टर और एक बेहतरीन होस्ट के रूप में जाने जाते हैं। इस लड़ाई को जीतने के लिए मनीष ने पीएम केयर्स फंड में 20 लाख रूपये का दान किया है। उन्होंने बताया कि ये पैसे उनकी बचत के हैं। जिन्हें वो अब जरूरत पड़ने इसका इस्तेमाल कर रहे हैं।

अमृता खानविलकर

अमृता खानविलकर ( Amruta Khanvilkar ) ने कोरोना आपदा में आगे आकर महाराष्ट्र रिलीफ फंड में 1 लाख का दान किया है। बता दें अमृता गेम शो खतरों के खिलाड़ी में नज़र आई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो