ट्विंकल खन्ना ने थियेटर में जाकर देखी मां Dimple Kapadia की हॉलीवुड फिल्म Tenet, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

By: Neha Gupta
| Published: 03 Sep 2020, 03:39 PM IST
ट्विंकल खन्ना ने थियेटर में जाकर देखी मां Dimple Kapadia की हॉलीवुड फिल्म Tenet, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ
Twinkle Khanna watched Dimple Kapadia film Tenet

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) इस वक्त लंदन में इंजॉए कर रही हैं। अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के चलते पूरा परिवार भारत से बाहर है। ऐसे में ट्विंकल ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की हॉलीवुड फिल्म टेनेट (Tenet) को थियेटर में जाकर देखा।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आजकल लंदन में हैं। दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) की शूटिंग के सिलसिले में वहां गए हुए हैं इसीलिए ट्विंकल अपना बढ़िया टाइम पास फिल्में देखकर निकाल रही हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की हॉलीवुड फिल्म टेनेट (Tenet) को थियेटर में जाकर देखा और उनके काम की जमकर तारीफ की। ट्विंकल ने डिंपल के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी मां की एक्टिंग की तारीफ करती नजर आ रही हैं। क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) की फिल्म टेनेट हाल ही में रिलीज हुई है और डिंपल कपाड़िया में इसमें अहम किरदार निभाया है जिनकी तारीफ अब तक कई लोग कर चुके हैं।

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट कर बताया है कि उन्हें फिल्म टेनेट कितनी पसंद आई है। उन्होंने थियेटर से एक स्क्रीनशॉट लेकर पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा- 'आखिरकार मैंने टेनेट फिल्म थियेटर में देख ही ली और मेरी मां ने अपने शांत स्वभाव के चलते फिल्म की पब्लिसिटी करने से मना कर दिया था। हालांकि उनका पार्ट काफी दिलचस्प रहा और उन्होंने बहुत बढ़िया एक्टिंग की है। सिर्फ ट्विंकल ही नहीं बल्कि टॉम क्रूज (Tom Cruise) ने भी डिंपल कपाड़िया के अभिनय की तारीफ की है। उन्होंने भी इस फिल्म को थियेटर में ही देखा है। इसके अलावा सोनम कपूर और हुमा कुरैशी जैसी एक्ट्रेस भी उनकी प्रशंसा कर चुकी हैं।

टेनेट में क्रिस्टोफर नोलन के साथ डिंपल कपाड़िया, जॉन डेविड वॉशिंगटन, रॉबर्ट पैटिंसन और माइकल कैन जैसे शानदार एक्टर्स नजर आ रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के चलते पूरे परिवार को लंदन लेकर गए हैं। अभी स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग चल रही है। कुछ दिनों पहले वाणी कपूर भी एयरपोर्ट से लंदन की ओर रवाना होती हुई दिखाई दी थी।

Akshay Kumar
Show More