scriptपद्मावती विवाद: सर कलम करने की बात पर ट्विंकल ने सरकार पर कसा तंज, कहा- इस पर GST लगेगा क्या? | twinkle khanna tweet breaks silence on sanjay leela bhansali padmavati | Patrika News

पद्मावती विवाद: सर कलम करने की बात पर ट्विंकल ने सरकार पर कसा तंज, कहा- इस पर GST लगेगा क्या?

Published: Nov 21, 2017 12:07:16 pm

Submitted by:

Riya Jain

पद्मावती विवाद: सर कलम करने की बात पर ट्विंकल ने सरकार पर कसा तंज, कहा- इस पर GST लगेगा क्या?

twinkel khanna on padmavati

twinkel khanna on padmavati

कहना गलत नहीं होगा की इन दिनों फिल्म पद्मावती को लेकर पूरा भारत गरमाया हुआ है। कुछ आम जनता इस फिल्म का विरोध कर रही है तो कुछ इस के पक्ष में बोल रही है। लेकिन हां संजय लीला भंसाली के साथ पूरी बॅालीवुड इंडस्ट्री खड़ी दिखाई दे रही है। हाल में सलमान खान ने भी भंसाली का साथ देते हुए कहा था की इस फिल्म को देखे बिना इसका विरोध ना करें। और अब लगता है अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को भी इस मुद्दे पर कुछ कहना है।

जी हां सोशल मीडिया पर संगीन मुद्दों पर बेबाकी से जवाब देने वाली ट्विंकल खन्ना एक बार फिर अपने एक ट्वीट से काफी चर्चा बटोर रही हैं। आपको याद होगा काफी दिनों से राजपूताना समाज संजय लीला भंसाली पर आरोप लगाकर इस फिल्म को रिलीज ना करने की माँग कर रहा है। उनका आरोप है कि इस फिल्म में संजय ने रानी पद्मावती की इमेज से छेड़छाड़ की गई है।

इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब इस बात की घोषणा कर दी गई की संजय और दीपिका पादुकोण की नाक या सर कलम करने वाले को 1 करोड़ का इनाम दिया जाएगा। ऐसी घोषणा होते ही सभी सोशल मीडिया पर इस घोषणा का जमकर विरोध करने लगे।

इसी बात पर हाल में ट्विंकल खन्ना ने सरकार पर तंज कसते हुए एक ट्वीट कर डाला। उन्होंने ट्वीट किया की,- देश ये जानना चाहता है कि 10 करोड़ पर भी जीएसटी लगा है क्या?

https://twitter.com/mrsfunnybones/status/932213767458381824?ref_src=twsrc%5Etfw

इस ट्वीट के बाद ट्विकंल ने एक और ट्वीक करके इस बात की जानकारी दी है कि वह चाहती है कि फिल्म सुपरहिट हो और इसी से ही लोगों को मुँहतोड़ जवाब मिलेगा…

https://twitter.com/hashtag/Padmavati?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यकीनन उनके इस ट्वीट ने पूरे देश में एक बार फिर हलचल मचा दी। और इस भारी ट्वीट ने कई राजनेताओं को भी जगा दिया होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो