अर्चना पूरन सिंह को उदित नारायण ने लगाई मेंहदी, पत्नी ने चुपके से पकड़ा
Priya Singh
| Updated: 12 Oct 2019, 04:16:57 PM (IST)
अर्चना पूरन सिंह को उदित नारायण ने लगाई मेंहदी, पत्नी ने चुपके से पकड़ा

  • सिंगर उदित नारायण ने अर्चना के लिए गाया गाना
  • उदित और अर्चना का वीडियो हुआ वायरल
  • गोलगप्पे खाते हुए पकड़ी गईं अर्चना पूरन सिंह

नई दिल्ली। कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा' में हमेशा ही मस्ती मज़ाक चलता रहता है। ये टीवी का पहला ऐसा इंटरटेनमेंट शो है जिसकी टीआरपी हमेशा टॉप पर रहती है। शो में हर हफ्ते कोई ना कोई गेस्ट के रुप में आता है। इस बार कपिल के शो में पहुंचे दिग्गज बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण। उन्होंने कपिल के सेट पर पहुंचने के बाद अपना वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर सॉग 'मेहंदी लगा के रखना' गाया लेकिन इसी के साथ उन्होंने अर्चना पूरन सिंह के साथ थोड़ा फ्लर्ट भी कर डाला।

कपिल शर्मा के शो में इस बार जब मशहूर सिंगर उदित नारायण पहुंचे तो उन्होंने अर्चना पूरन सिंह के लिए ये रोमांटिक गाना गाया। इतनी ही नहीं उदित नारायण ने अर्चना के साथ डांस भी किया। लेकिन तभी पीछे से उनकी पत्नी सेट पर आ पहुंची और उदित जी की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई। अर्चना और उदित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद तेज़ी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

शो में उदित नारायण की वाइफ के आने के बाद कपिल शर्मा ने भी उनपर चुटली ली। उन्होंने कहा, 'मशहूर गायक उदित नारायण रंगे हाथों पकड़े गए मेंहदी लगाते हुए' और इस तरह ये वीडियो बन गया मज़ेदार। बता दें इसी तरह हाल ही में कपिल के सेट से एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अर्चना पूरन सिंह गोलगप्पे खाती हुई नज़र आ रही थी। अर्चना ने खुद ये वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें वो गोलगप्पे खाने के बाद उसे पैसे देने से मना कर रही हैं। उन्होंने कहा, "भईया पेमेंट नहीं मिलेगी प्रोडक्शन से ले लेना.” इसके बाद उन्होंने कहा कि पेमेंट तो देते नहीं वो लोग, इसी से काम चलाऊंगी।

अर्चना में साथ में कैप्शन में लिखा की जब कपिल ने अर्चना को रंगे हाथों पकड़ लिया। बता दें, कपिल शर्मा ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया और साथ ही उन्होंने कैमरे के पीछे से ये भी बोला की ये है इनका असली रुप। साथ ही इस वीडियो में अर्चना का बेटा भी नज़र आया जो कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचा था। नवजोत सिंह सिद्धू के बाद जब से अर्चना कपिल के शो का हिस्सा बनी हैं तब से उनकी खूब टांग खिचांई की जाती है। आए दिन उन पर जोक्स बनते रहते हैं और अर्चना भी इसे बेहद मज़ाकिया अंदाज़ में लेती हैं। कपिल शर्मा शो के सेट पर इसी तरह हंसी मजाक हमेशा चलता रहता है।

बता दें की हाल ही में उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने अपना नया सॉग लिल्लाह रिलीज़ किया है। ये एक रोमांटिक ट्रैक है। जिसको प्रमोट करने वो अपने परिवार के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। जंहा कपिल ने उदित के परिवार के सभी सदस्यों से कई सवाल किए । ये शो इस हफ्ते प्रसारित किया जाएगा।