scriptरिलीज से पहले ‘Udta Punjab’ के बारे में शाहिद ने क्या कहा, जानिए | Udta Punjab: Stop judging films without watching them, says Shahid Kapoor. | Patrika News

रिलीज से पहले ‘Udta Punjab’ के बारे में शाहिद ने क्या कहा, जानिए

Published: Jun 15, 2016 02:38:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

एक मिनट के प्रोमो देखने के बाद किसी भी किरदार के बारे में राय बनाना ठीक नहीं, उसके लिए फिल्म देखें…

shahid kapoor

shahid kapoor

मुंबई। शाहिद कपूर की विवादास्पद फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ इस शुक्रवार रिलीज होने के लिए तैयार है। शाहिद ने सभी से आग्रह किया कि फिल्म देखे बिना कोई राय न बनाएं। शाहिद ने मंगलवार को यहां ‘उड़ता पंजाब’ के संवाददाता सम्मेलन में कहा, “एक मिनट का प्रोमो देखने के बाद फिल्मों और किरदारों पर राय बनाना बंद करें। यह ढाई घंटे की फिल्म है। अगर आपको यहां बैठे लोगों पर विश्वास है, तो कृपया निर्णय देने या विवाद पैदा करने से पहले फिल्म देखने की प्रतीक्षा करें।”

उन्होंने कहा, “फिल्म देखे बिना विवाद हुए, हमारे नाम और हमारी छवि पर खतरा है। हम खुद ऐसा क्यों करेंगे?”उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सह-कलाकार आलिया भट्ट को श्रेय दिया जाना चाहिए कि वह इतनी सुंदर होने के बावजूद भी ड्रग एडिक्ट की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गईं।

उन्होंने कहा, “वह अपनी छवि के साथ ऐसा क्यों करेंगी। इसमें कुछ तो बात रही होगी, जिसके कारण वह ऐसा करने के लिए तैयार हुईं।” उन्होंने कहा कि फिल्म का उद्देश्य ‘मानवीय’ है। अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित फिल्म में करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो