scriptसनी लियोनी ने जब पहली बार देखी थी ब्लू फिल्म तो हो गया था ऐसा हाल | unknown fact about sunny leone life | Patrika News

सनी लियोनी ने जब पहली बार देखी थी ब्लू फिल्म तो हो गया था ऐसा हाल

Published: Jul 21, 2018 04:00:32 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आम लड़की से पॉर्न स्टार बनने के लिए उन्होंने अपने भाई के नाम का सहारा लिया था।

Karenjit Kaur The Untold Story Of Sunny Leone controversy

Karenjit Kaur The Untold Story Of Sunny Leone controversy

एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपने जीवन पर बन रही बायोपिक को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी बायोपिक वेबसीरिज ‘करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ अब शुरू हो चुकी है। इस वेबसीरिज के जरिए उनके जीवन के कई ऐसे पहलुओं को दिखाया गया है जिनके बारे में अबतक सिर्फ सनी लियोनी ही जानती थीं। उनकी ये वेबसीरिज जी 5 चैनल पर प्रासारित हो रही है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह एक साधारण लड़की करणजीत कौर से सनी लियोनी तक का सफर तय करती है।

जब पहली बार सनी ने देखी थी ब्लू फिल्म:
सनी की वेबसीरिज में कई ऐसे चौंकाने वाले सीन है जिसे देख उनपर भरोसा नहीं कर पाएंगे। इसमें एक सीन में दिखाया गया है कि जब सनी पहली बार ब्लू फिल्म देखती हैं तो वह खुद को माफ नहीं कर पाती हैं। और इस गलती के लिए वह रोते हुए गुरूनानक की तस्वीर के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगी और फूट-फूट कर रोई थीं। साथ ही उनसे कहती हैं, ‘बाबा जी मुझे पता नहीं था और मुझसे गलती हो गई।’ इस एक सीन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने भी आम लड़की तरह ही बचपन में अपना जीवन बिताया था।

Gorgeous Sunny Leone at her upcoming flick Karanjeet Kaur The Untold Story Launch… . . @sunnyleone #bollywood #btown #actress #sunnyleone #karanjeetkaur #karanjeetkaurtheuntoldstory #beuatiful #gorgeous #cute #mesmerising #beauty #glam #fashion #inshalove #instagood #follow #filmydangal #patrikaentertainment

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

भाई के नाम का सहारा लेकर पॉर्न इंडस्ट्री में जाती हैं:
आम लड़की से पॉर्न स्टार बनने के लिए उन्होंने अपने भाई के नाम का सहारा लिया था। इस फिल्म के प्रमोश में सनी पिछले कुछ समय से अपनी इस बायोपिक का प्रमोशन में बिजी थी। इसी सिलसिले में वो लगातार मीडिया से अपने जीवन के बारे में भी बात करती नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्हें एक अपराधी की तरह दिखाया गया है। सीरीज के पहले सीजन में सनी के 2003 से 2013 के सफर को दिखाया गया है। इस वेबसीरीज की कहानी शुरू होती है जब सनी एक पत्रकार को अपनी जिंदगी के बारे में जानकारी दे रही होती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो