Love Story: मेहर से बेइंतहा प्यार करते थे अर्जुन रामपाल, हॉस्टल के कमरे में लगा रखा था पोस्टर

By: Mahendra Yadav
| Published: 28 May 2018, 02:12 PM IST
Love Story: मेहर से बेइंतहा प्यार करते थे अर्जुन रामपाल, हॉस्टल के कमरे में लगा रखा था पोस्टर
Arjun and Mehr

अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने शादी के 20 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने शादी के 20 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। दोनों के बीच तलाक होने वाला है। इस बात की जानकारी खुद इन दोनों ने एक साझा बयान जारी कर दी। अर्जुन रामपाल और मेहर की लव स्टोरी भी बड़ी दिलचस्प है। एक बार खुद अर्जुन ने अपनी इस लव स्टोरी का खुलासा एक टॉक शो के दौरान किया था।

हॉस्टल के कमरे में लगाकर रखते थे मेहर का पोस्टर:

एक टॉक शो में अर्जुन ने बताया था कि जब उन्होंने अपने मॉडलिंग कॅरियर की शुरुआत की थी तो वे हिंदू हॉस्टल में रहते थे। उस वक्त उनके कमरे में मेहर का पोस्टर लगा था। वह उस पोस्टर को देखते ही रहते थे। अर्जुन ने बताया था कि वह मेहर के पोस्टर को देखकर सोचते थे कि बीवी हो तो ऐसी ही होनी चाहिए।

Love Story: मेहर से बेइंतहा  <a href=प्यार करते थे अर्जुन रामपाल, हॉस्टल के कमरे में लगा रखा था पोस्टर" src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/05/28/arjun_rampal_and_mehr_2_2866743-m.png">

अर्जुन का सबसे अच्छा गिफ्ट माहिका और मायरा:
इस टॉक शो में अर्जुन के साथ उनकी वाइफ मेहर भी मौजूद थी। जब शो में मेहर से अर्जुन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया था कि जब सुबह सोकर उठती हैं तो उनके बगल में एक खूबसूरत इंसान होता है। साथ ही उन्होंने कहा कि अर्जुन ने उन्हें जो सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है वह उनकी बेटियां माहिका और मायरा हैं।

इस खूबसूरत रिश्ते को खत्म करने का सही समय:
शादी के 20 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया है। इस बारे में अर्जुन और मेहर ने एक बयान जारी करते हुए कहा,'हमें लगता है कि 20 साल के इस खूबसूरत रिश्ते को खत्म करने का यही समय है। हम दोनों को अपने रास्ते अलग कर लेने चाहिए। हालांकि हम दोनों ही एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहेंगे और दोस्ती का रिश्ता बरकरार रखेंगे। माहिरा और मायका के लिए हम दोनों हमेशा एक साथ ही हैं।'