script5 दिन, 120 घंटे बिना कुछ खाए, इस तरह कादर खान लड़ते रहे जिंदगी की जंग, मौत से पहले चली गई थी उनकी … | Unknown facts about Kader Khan last days before death | Patrika News

5 दिन, 120 घंटे बिना कुछ खाए, इस तरह कादर खान लड़ते रहे जिंदगी की जंग, मौत से पहले चली गई थी उनकी …

locationमुंबईPublished: Jan 04, 2019 10:41:05 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सांस लेने में तकलीफ के बाद एक अस्पताल में बाइपैप वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां नववर्ष की पूर्व संध्या पर उन्होंने अंतिम सांस ली।
 
 
 
 

Kader Khan

Kader Khan

दिवंगत अभिनेता और बेहतरीन संवाद लेखक Kader Khan अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। उन्हें कुछ दिनों पहले ही कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पिछले कुछ दिनों से उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। कादर के निधन की खबर से उनके लाखों फैंस सदमे में हैं। उनके निधन के बाद बॉलीवुड के तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया। बुधवार देर रात उनका अंतिम संस्‍कार किया गया। सबसे पहले उनके पार्थ‍िव शरीर को दोपहर में मस्‍जिद ले जाया गया। उसके बाद उन्‍हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया। बता दें कि उनके अंतिम संस्‍कार में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई नहीं पहुंचा।

https://twitter.com/hashtag/Visuals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
bollywood actor Kader Khan

5 दिन,120 घंटे इस तरह लड़ते रहे जिंदगी से जंग:
कादर खान की हालत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं निधन के पहले वह कोमा में चले गए थे। अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद वह 5 दिन तक बिना कुछ खाए-पीए रहे थे। अंत समय में उन्‍होंने बातचीत तक करना तक बंद कर दिया था। वह 120 घंटे तक जिंदगी से जंग लड़ते रहे।

actor Kader Khan

नववर्ष की पूर्व संध्या पर हुआ था निधन:
बता दें कि कादर खान का निधन 31 दिसंबर की शाम 6 बजे हो गया था। उनको सांस लेने में तकलीफ के बाद एक अस्पताल में बाइपैप वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां नववर्ष की पूर्व संध्या पर उन्होंने अंतिम सांस ली। बेटे सरफराज ने मीडिया को बताया था कि उनका पूरा परिवार कनाडा में ही रहता है इसलिए उनके वालिद कादर खान का अंतिम संस्कार यहीं किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो