scriptकरीना कपूर के बारे में इस अभिनेता ने किया था ऐसा ट्वीट, हिल गया था पूरा बॉलीवुड | unknown facts about Kareena Kapoor | Patrika News

करीना कपूर के बारे में इस अभिनेता ने किया था ऐसा ट्वीट, हिल गया था पूरा बॉलीवुड

Published: Sep 20, 2018 08:12:43 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ ने करीना को स्टार बना दिया।

kareena kapoor

kareena kapoor

करीना कपूर को ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अभिनेत्रियों को फिल्मों में परंपरागत रूप से पेश किए जाने के तरीके को बदलकर अपने बिंदास अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई। मुंबई में जन्मी करीना ने बतौर अभिनेत्री अपने सिने कॅरियर की शुरूआत वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की। इस फिल्म में उनके नायक की भूमिका अभिषेक बच्चन ने निभाई थी जो उनकी भी पहली फिल्म थी। हालांकि फिल्म टिकट खिड़की पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ ने करीना को स्टार बना दिया। यह उनकी पहली सुपरहिट फिल्म साबित हुई।

अब तक के कॅरियर की हिट फिल्में:
करीना कपूर के कॅरियर की हिट फिल्मों की बात करें तो ‘मुझे कुछ कहना है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘जब वी मेट’, ‘गोलमाल रिटर्न’, ‘थ्री इडियट्स’, ‘गोलमाल 3’, ‘ब्लॉकबस्टर’, ‘रा.वन’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘सिंघम रिटर्न’, ‘वीरे दी वेडिंग’ रही हैं और कई फिल्में सेमीहिट और एवरेज रही हैं।
करीना कपूर के बारे में इस अभिनेता ने किया था ऐसा ट्वीट, हिल गया था पूरा बॉलीवुड

केआरके ने किया था करीना के बारे में ट्वीट:

कमाल आर खान अपने विवादित ट्वीट के चलते सुखियों में छाए रहते हैं। उन्हें बिना वजह दूसरों से पंगा लेने की न सिर्फ आदत है, बल्कि उन्हें इसमें बहुत मजा भी आता है। कई बार विवादित बयानों के चलते बॉलीवुड के कई एक्टर्स की केआरके के साथ बहस हो चुकी है। वर्ष 2017 में केआरके ने करीना कपूर के बारे में ऐसा ट्वीट किया था कि हर कोई सन्न रह गया था। दरअसल अक्टूबर 2017 में केआरके ने ट्विटर पर करीना कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा था कि वो चार साल तक करीना के साथ रिलेशनशिप में थे और अपने इस रिश्ते को साबित करने के लिए उनके पास सिर्फ ये एक तस्वीर है। हालांकि बाद में उन्होंने यह ट्वीट हटा लिया था।
करीना कपूर के बारे में इस अभिनेता ने किया था ऐसा ट्वीट, हिल गया था पूरा बॉलीवुड

आइटम नंबर से दर्शकों को बनाया दीवाना
करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली करीना ने अपने डांस नंबर से लोगों को खूब दीवाना बनाया है। उन्होंने ‘यारा कभी इश्क तो करो’,’छैय्या’, ‘ये मेरा दिल’, ‘बेबो मैं बेबो’, ‘दिल मेरा मुफ्त का’, ‘छमक छल्लो’, ‘हलकट जवानी’, ‘फेवीकोल से’, ‘मेरा नाम मैरी’, ‘चिकनी चमेली’ से दर्शकों खूब दीवाना बनाया है।

6 साल पहले सैफ से की शादी
बॉलीवुड की टॉप हीरोइन होने के बावजूद करीना ने पहले से शादीशुदा अभिनेता सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की। फिलहाल सैफ और करीना का एक प्यार बेटा तैमूर अली खान हैं। बता दें कि इससे पहले सैफ ने अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचाई थी, जिससे उन्हें दो बच्चे सारा अली खान, इब्राहिम खान हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो