Birhtday Special : इस शादीशुदा एक्टर को दिल दे बैठी थीं किरण खेर, शादी के बाद नहीं बन पाई मां

Preeti Khushwaha

Publish: Jun, 14 2018 12:19:44 PM (IST)

बॉलीवुड
Birhtday Special : इस शादीशुदा एक्टर को दिल दे बैठी थीं किरण खेर, शादी के बाद नहीं बन पाई मां

अनुपम ने किरण के पहले पति से हुए बेटे सिकंदर को अपना सरनेम दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर को उनकी बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है। रिएलिटी शोज में किसी की भी बोलती बंद कर देने वाली किरण का आज जन्मदिन है। किरण का जन्म 14 जून, 1955 को पंजाब के चंडीगढ़ में एक सिख परिवार में हुआ था। किरण ने फिल्मों के अलावा टीवी के कई रिएलिटी शोज में बतौर जज की कुर्सी संभाली है। किरण ने बॉलीवुड एक्टर से अनुपम खेर से दूसरी शादी की है। आइए जानते हैं किरण की जिंदगी से जुड़ी कई अनसुनी बातें।

अनुपम से पहली मुलाकात हुई थी चंडीगढ़ में:
किरण और अनुपम की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी। दोनों एक ही थियेटर में काम करते थे। यहीं से उनके बीच पहले दोस्ती हुई फिर दोस्ती प्यार बदल गई। हालांकि शुरुआत में दोनों को ये अहसास ही नहीं हुआ कि उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गई है।

 

kiran kher

अनुपम से पहले एक बिजनेस मैन से की थी शादी:
बता दें कि जब किरण काम की तलाश में आईं थीं। उसी दौरान उनकी मुलाकात एक बड़े बिजनेसमैन गौतम बेरी से हुई। दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। कुछ सालों बाद ही किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया। लेकिन दोनों को जल्द ही इस बात का अहसास हुआ कि वो एक साथ नहीं रह सकते हैं। जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। वहीं अनुपम ने भी 1979 में मधुमालती नाम की लड़की से शादी की थी। लेकिन वह भी अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थे।

 

kiran kher

अनुपम ने किरण को ऐसे किया प्रपोज:
शादी होने के बाद भी किरण-अनुपम ने थिएटर करना नहीं छोड़ा था। एक बार जब दोनों नादिरा बब्बर के प्ले के लिए दोनों कोलकाता गए तो वहां इनकी फिर से एक बार मुलाकात हुई। यहीं दोनों को अहसास हुआ कि वह एकदूसरे केस प्यार करते हैं। अगली मुलाकात में अनुपम ने किरण को प्रपोज कर दिया। इसके बाद दोनों ने साल 1985 में शादी कर ली। लेकिन शादी के बाद अनुपम और किरण की कोई औलाद नहीं हुई। अनुपम ने किरण के पहले पति से हुए बेटे सिकंदर को अपना सरनेम दिया और उसे ही अपने बेटी की तरह प्यार करते हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned