BIRTHDAY SPECIAL: माल्या के बेटे से लेकर भाग्यश्री के बेटे तक इश्क लड़ा चुकी है बॉलीवुड की ये हॉट हसीना

By: Preeti Khushwaha
| Published: 16 May 2018, 02:25 PM IST
BIRTHDAY SPECIAL: माल्या के बेटे से लेकर भाग्यश्री के बेटे तक इश्क लड़ा चुकी है बॉलीवुड की ये हॉट हसीना
Sonal Chauhan

बुलंदशहर की रहने वाली ये एक्ट्रेस सोनल चौहान एक रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

बॉलीवुड में फिल्म 'जन्न्त' से दर्शकों के बिच पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान का आज जन्मदिन है। 16 मई, 1985 को जन्मी सोनल आज 31 साल की चुकी हैं। बुलंदशहर की रहने वाली ये एक्ट्रेस एक रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती हैं। मॉडलिंग से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली सोनल ने फिल्में के अलावा कई एल्बम में काम किया है। फिल्मों में काम करने के साथ-साथ सोनल का नाम माल्या के बेटे से लेकर सलमान खान के भाई और भाग्यश्री के बेटे तक जुड़ चुका है। आज उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं कुछ दिलचस्प किस्से...

 

Sonal Chauhan

नील नितिन मुकेश करना चाहते थे शादी:
सोनल का नाम सबसे ज्यादा अगर किसी के साथ चर्चा में रहा तो थे बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश। दोनों ने एक साथ फिल्म '3जी' में काम किया था और इस फिल्म के बाद नील और सोनल की नजदीकियां बढ़ी। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें पूरी बी टाउन में चर्चा का विषय बन गया था। नील ने खुद इस बात को माना था कि वह सोनल को पसंद करते है। अगर सोनल हां करें तो वो उनसे शादी कर लेंगे। लेकिन सोनल ने नील कि इस बात पर आपत्ति जताई क्योंकि वह शादी नहीं करना चाहती थी। क्योंकि वह पहले से ही शादी शुदा थे।

 

Sonal Chauhan

भाग्यश्री के बेटे को कर चुकी हैं डेट:
जहां खुद सोनल एक रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती हैं वहीं वह ऐसे ही परिवार संबंधन रखने वाले भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी को पसंद करती थीं। दोनों की अफेयर की खबरों ने पिछले साल खूब चर्चा मे रही थी। सोनल और अभिमन्यु साथ-साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किए जा रहे थे।

 

Sonal Chauhan

अरबाज से लेकर माल्या के बेटे के साथ भी जुड़ा नाम:
अभिन्यु ही नहीं सोनल की अफेयर की खबरें माल्या के बेटे के साथ भी खूब चली। खबरों की मानें तो दोनों को कई बाद एक साथ स्पॉट किया गया था। वहीं उनका नाम सलमान के भाई अरबाज के साथ भी उनका नाज जुड़ चुका है।