scriptVideo: सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ हादसा, Uorfi Javed की आंखों के सामने इसपर चढ़ी गाड़ी | uorfi javed phone got broken accidently see Uorfi javed reaction | Patrika News

Video: सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ हादसा, Uorfi Javed की आंखों के सामने इसपर चढ़ी गाड़ी

Published: Jun 27, 2022 03:51:49 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद सुर्ख़ियों में आई एक्ट्रेस-मॉडल उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो कब क्या पहन लें किसी को कुछ नहीं पता। अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर उर्फी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। एक बार फिर वो चर्चा में हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने कुछ नया करने की कोशिश की है जो उनके लिए मुसीबत बन गया।

uorfi javed phone got broken accidently see Uorfi javed reaction

uorfi javed phone got broken accidently see Uorfi javed reaction

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में सोशल मीडया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो फोन से गुलाब के फूल की फोटो खींचती नजर आ रही हैं, लेकिन अचानय कुछ ऐसा होता है जिससे वो शॉक्ड हो जाती हैं। दरअसल में वो फोटो खीचते समय वो अनजाने में फोन फेंक देती हैं और गुलाब उनके हाथ में रह जाता हैं। उन्हें फेंकना तो फूल को था, लेकिन वो इसकी जगह फोन फेंक देती हैं, जैसे ही उर्फी का फोन सड़क पर गिरता है, एक स्कूटर उस फोन के ऊपर से गुजर जाता है और उर्फी बस देखती रह जाती हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1541365029072957440?ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे बता दें कि खैर ये वीडियो उर्फी जावेद ने अपने फैंस के एंटरटेनमेंट के लिए ही बनाया है। उर्फी के इस वीडियो को लोग काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। बात करें उर्फी के लुक की तो वो इसमें बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने प्रिंटेड पिंक ब्रालेट पहनी हुई है और उसे ढीले-ढाले कार्गो पैंट के साथ कैरी किया हुआ है। उर्फी ने मैचिंग हाई हील्स पहने हैं।
आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने दर्जनों धारावाहिक में काम किया है। उन्होंने दुर्गा, सात फेरों की हेराफेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी जैसे सीरियल में काम किया है। टीवी की दुनिया में उर्फी कई सालों से एक्टिव हैं। उर्फी जावेद को आए दिन उनके लुक के लिए ट्रोल किया जाता है लेकिन इस मामले में उर्फी का साफ कहना है कि वह अटेंशन लेने के लिए नहीं बल्कि अपनी खुशी के लिए ऐसा करती हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद पास करीबन 172 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं। वह महीने में 2-5 मिलियन की कमाई कर लेती हैं। उर्फी एक टीवी सीरियल क लिए 25-30 हजार रुपये प्रति एपिसोड फीस वसूलती हैं। वो एक्टिंग और मॉडलिंग से अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर ब्रैंड एंडोर्समेंट के जरिये भी जमकर कमाई कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो