script

‘लूटकेस’ के ट्रेलर से ज्यादा मजेदार हैं यूपी पुलिस का इसपे किया ट्वीट

Published: Sep 20, 2019 07:31:12 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

यूपी पुलिस ने ‘लूटकेस’ का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है
11 अक्टूबर को रिलीज होगी लूटकेस

lootcase.jpg
नई दिल्ली। कुणाल केमू की फिल्म ‘लुटकेस’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रिलीज होने के साथ ही ये वायरल हो गया। लोगों को इस फिल्म का कांसेप्ट बेहद पसंद आ रहा है। यही वजह है लोग इसके ट्रेलर को जमकर शेयर कर रहे है। अब इस फिल्म के ट्रेलर को यूपी पुलिस ने भी ट्वीट किया है। यूपी पुलिस ने शेयर करने के साथ-साथ लोगों को हिदायत भी दे डाली है। 
https://twitter.com/hashtag/Call100?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, कल ही कुणाल खेमू की अपकमिंग कॉमेडी मूवी लूटकेस का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि कुणाल खेमू लूटकेस में आम आदमी से करोड़पति बनते दिख रहे हैं। कुणाल गरीबी के चलते अपनी मिडिल क्लास फैमिली के झमेले में फंसे हुए हैं तभी उन्हें पैसों से भरा एक सूटकेस मिल जाता है और वे इसे छिपाने लगते हैं। फिल्म के लाजवाब ट्रेलर देखने के बाद लोगों मे बहुत एक्साइटमेंट है। तो वहीं यूपी पुलिस ने भी कुणाल खेमू की फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसके साथ लिखा है,”अज्ञात वस्तु जैसे बैग या सूटकेस को कभी न छुएं इसकी सूचना तुरंत 100 नंबर पर दें।” लोगों को फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ यूपी पुलिस का ये ट्वीट भी बहुत पसंद आ रहा है।
बता दें कुणाल की ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। लूटकेस में कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज भी हैं। इस फिल्म को राजेश कृष्णन ने निर्देशित किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो