scriptराधे श्याम से दसवीं तक अप्रैल में OTT प्लेटफॉर्म्स पर आ रहीं हैं ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट | upcoming web series and films in april radhe shyam dasvi ott platforms | Patrika News

राधे श्याम से दसवीं तक अप्रैल में OTT प्लेटफॉर्म्स पर आ रहीं हैं ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

Published: Apr 01, 2022 10:01:20 am

Submitted by:

Manisha Verma

अप्रैल महीने में सिनेमाघरों में KGF 2, हीरोपंती 2, और जर्सी जैसी 1 से बढ़कर एक फ़िल्में रिलीज़ होने को तैयार हैं। वही OTT पर भी कई हॉलीवुड बॉलीवुड फ़िल्में और वेब सीरीज़ OTT प्लैटफ़ॉर्म पर अप्रैल महीने में रिलीज़ होने वाली हैं। चलिए जानते हैं अप्रैल में किस OTT प्लैटफ़ॉर्म पर क्या आ रहा हैं।

upcoming web series and films in april radhe shyam dasvi ott platforms

upcoming web series and films in april radhe shyam dasvi ott platforms

पहली अप्रैल की बात करें तो पहली अप्रैल को डिज़्नी प्लस पर हॉटस्टार पर स्पोर्ट्स फ़िल्म ‘कौन प्रवीण ताम्बे’ आ रहा हैं। बता दें कि यह फ़िल्म IPL खिलाड़ी प्रवीण ताम्बे की बायोपिक फ़िल्म हैं।दर्शकों को यह फिल्म काफी ज्यादा पंसद आने वाला हैं।
पहली अप्रैल को ही अमेज़न प्राइम वीडियोज पर राधे श्याम तेलगु तमिल मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ हो रही हैं। इस फ़िल्म को देखने के लिए दर्शक काफ़ी ज़्यादा उत्साहित हैं। साउथ के सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की यह फ़िल्म इसी साल 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। अब इस फ़िल्म को OTT प्लैटफ़ॉर्म पर भी रिलीज़ किया जा रहा हैं। हालाँकि इस फ़िल्म को हिंदी में देखने के लिए दर्शकों को अभी थोड़ा इंतज़ार और करना पड़ेगा।
बता दें कि सात अप्रैल को सोनी लियो पर बेहद चर्चित वेब सीरीज़ गुल्लक का तीसरा सीज़न इस टीम किया जाने वाला हैं। पिछले सीज़न की तरह इस बार मिश्र फ़ैमिली नई मज़ेदार तरीक़े से सफ़र पर निकलेंगे। बता दें कि गुल्लक बहुत ही लोकप्रिय सीरीज़ हैं। इसके तीसरे सीज़न का लोग काफ़ी दिनों से इंतज़ार कर रहे थे। इसका पहला सीज़न 2019 में आया था।
सात अप्रैल को ही नेटफ्लिक्स पर अभिषेक बच्चन यामी गौतम मॉर्निंग बढ़त कोल्ड स्टारर दसवीं भी रिलीज़ होगी। बता दें कि इस फ़िल्म में अभी सिंह ने जाट नेता के रोल में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में उनकी भूमिका की बात करें तो उन्हें इस फ़िल्म में जेल हो जाती है और जेल से ही वह दसवीं पास करने का बीरा उठा लेते हैं।
आठ अप्रैल को जी5 पर अब हाई का तीसरा सीज़न इस टीम किया जाने वाला हैं। बता दें कि अब आयी एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ हैं। पहले सीज़न्स की तरह तीसरा सीज़न भी काफ़ी ज़्यादा मज़ेदार होने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो