script

इस बार रेड टेप के जाल में फंसी नजर आईं उर्फी जावेद, लोगों ने कहा मुंह पर भी लगा लो टेप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2022 11:21:30 pm

Urfi Javed Caught In a Web: उर्फी जावेद का यह लेटेस्ट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हर बार अपने नए एक्सपेरिमेंट से उर्फी सभी को चौंका देती हैं। इस बार उर्फी जावेद रेड टेप से लिपटी नजर आईं। देखें वीडियो…

urfi_javed.jpg

Urfi Javed Caught In a Web

Urfi Javed Video: सोशल मिडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने फैशन से सबको हैरान कर दिया है। उर्फी जावेद ने आज ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जमीन पर लेटी हुईं है और ड्रेस की जगह उनके पूरे शरीर पर रेड कलर का टेप लगा हुआ है। उर्फी के इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे किसी कैदी को रस्सी से बांधा जाता है ठीक उसी तरह से उर्फी को रेड कलर के मोटे टेप से बांध रखा है। उर्फी जावेद का यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है। urfi javed outfits उर्फी ने ड्रेस की जगह रेड कलर के टेप का इस्तमाल किया है। इस पूरे वीडियो में उर्फी मंद-मंद मुस्कुराती नजर आ रही हैं। उर्फी ने अपना वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखा, ‘Caught In a web !’ इस वीडियो को तमाम लोग लाइक कर चुके हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहें है। उर्फी जावेद के इस लुक पर ट्रोलर्स भी कई कमेंट्स कर रहे हैं।

(Urfi Javed Outfit) उर्फी जावेद लेटेस्ट रेड टेप लुक

उर्फी जावेद का यह लेटेस्ट लुक अभीतक का सबसे यूनिक लुक बताया जा रहा है। इस बार उर्फी जावेद जमीन पर लेटी नजर आईं। उर्फी ने कोई ड्रेस नहीं पहन रखी है। उन्होंने टॉप और स्कर्ट की जगह सिर्फ रेड टेप का इस्तेमाल किया हुआ है। बालों को उर्फी जावेद ने चिपका रखा है और एक पोनी टेल बना रखी है। इस वीडियो के आखिर में उर्फी जावेद आंख ब्लिंक करती नजर आईं। रेड लिप्सटिक के साथ रेड टेप के इस कॉम्बिनेशन पर लोग उल्टे कमेंट्स कर रहे हैं। तो वहीं उर्फी के फैंस को उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है।

उर्फी जावेद रेड ग्लिटर लुक

उर्फी जावेद अक्सर नए-नए तरह के एक्सपेरिमेंट से सबको हैरान कर देती हैं। इस वीडियो से पहले urfi javed का एक और वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में उर्फी जावेद ने टॉप की जगह रेड कलर का ग्लिटर लगाया हुआ था। urfi javed video में नीचे रेड कलर की स्लिट कट स्कर्ट पहनी थी और उपर वो टॉपलेस थी। टॉप की जगह एक्ट्रेस ने लाल चमकीला पाउडर चिपकाया हुआ था। इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा था, ‘तेरी नजर का कुसूर है’। इस वीडियो को तमाम लोगों ने पसंद किया तो किसी ने उर्फी के इस लुक को ट्रोल किया था।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1598951578811392003?ref_src=twsrc%5Etfw
urfi javed का बोल्ड लुक यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग उन्हें फैशन आइकॉन और क्वीन बता रहे हैं। उर्फी जावेद हर बार एक नया लुक लेकर सामने आती हैं जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है।

यह भी पढ़ें
हंसिका मोटवानी ने सोहेल के साथ सूफी नाइट में की ड्रीम एंट्री, फैंस ने कहा माशा अल्लाह….

ट्रेंडिंग वीडियो