scriptवीडियो: Urfi Javed की पंखे वाली ड्रेस देख लोगों ने कहा- ‘शर्म करो उर्फी’ | Urfi Javed fan dress controversy viral video goes on internet | Patrika News
बॉलीवुड

वीडियो: Urfi Javed की पंखे वाली ड्रेस देख लोगों ने कहा- ‘शर्म करो उर्फी’

उर्फी जावेद वायरल वीडियो: एक्ट्रेस की फैन वाली ड्रेस को देख लोगों ने कहा- “इस औरत से और क्या उम्मीद लगाई जा सकती हैं। शर्म करो उर्फी”
 

Apr 06, 2024 / 05:51 pm

Saurabh Mall

urfi_javed_fan_dress.jpg

उर्फी जावेद वायरल वीडियो

Urfi Javed: सोशल मीडिया स्टार एक्ट्रेस उर्फी जावेद की लेटेस्ट ड्रेस इंटरनेट पर वायरल हो गया है। ड्रेस को लेकर एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। उनकी ब्लैक रंग की ड्रेस में पंखा लगा हुआ है जो बटन दबाने पर तेजी चल रहा है। इससे पहले हाल ही में उर्फी ने कंबल (ब्लैंकेट) वाली ड्रेस पहना था, तब एयरपोर्ट पर अत्यधिक गर्मी होने के कारण उन्होंने ड्रेस निकाल फेंका था। उस दौरान उर्फी ने ये कहा था कि “बहुत गर्मी लग रही है मेरे से नहीं होगा, बहुत गर्मी है..”

ये भी पढ़ें: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल
एक्ट्रेस की फैन वाली ड्रेस को देख लोगों ने कहा- “इस औरत से और क्या उम्मीद लगाई जा सकती हैं।” दूसरे ने लिखा, “दिमाग के पंखे नहीं चलते हैं इसके इसलिए कपड़े में लगाके घूम रही है” एक और ने लिखा, “बस यही काम बाकी था, शर्म करो उर्फी”
आप भी देखें वायरल वीडियो-
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wf24s
सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपकमिंग फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा-2’ में नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों ‘लव सेक्स और धोखा-2’ टीजर आउट हुआ था। जिसमें अनु मलिक और तुषार कपूर को एक रियलिटी शो के जज के तौर पर दिखाया गया है और होस्ट के रूप में मौनी रॉय नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद बोल्ड लुक में नजर आ रही थीं।
बता दें यह मूवी यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

Home / Entertainment / Bollywood / वीडियो: Urfi Javed की पंखे वाली ड्रेस देख लोगों ने कहा- ‘शर्म करो उर्फी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो