scriptअपनी लेटेस्ट वीडियो में उर्फी ने लिखा- अब खत्म! ये अंदाज देख हक्के- बक्के रह गए लोग | urfi javed new video in white shirt from front bikini from back | Patrika News

अपनी लेटेस्ट वीडियो में उर्फी ने लिखा- अब खत्म! ये अंदाज देख हक्के- बक्के रह गए लोग

locationमुंबईPublished: Feb 06, 2023 06:17:49 pm

Submitted by:

Riya Jain

उर्फी जावेद ने एक नई वीडियो अपलोड की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, सब खत्म! ( its over ! )।

urffiii.jpg

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद ( urfi javed ) हमेशा से अपनी फैशन सेंस को लेकर पहचानी जाती हैं। वह अपने अतरंगी अंदाज से मीडिया को अपनी ओर आकर्षित कर ही लेती हैं। इंस्टाग्राम पर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने एक नई वीडियो अपलोड की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, सब खत्म! ( its over ! )।

https://twitter.com/RiyaChannel941/status/1622577122572402688?ref_src=twsrc%5Etfw

उर्फी ने पहनी अतरंगी ड्रेस
इस वीडियो में उर्फी कुछ अलग अंदाज में नजर आईं। सामने से तो उर्फी पूरी तरह ढकी हुई हैं। लेकिन उनकी पीठ और शरीर का बाकी हिस्सा कम कपड़ों में है। यह वीडियो में उनका बैक साइड देखने को मिल रहा है। उर्फी ने आगे के लुक वेट्रेस की सलीके वाली ड्रेस पहनी है, तो पीछे से बिकिनी लुक कैरी किया है। उनका यह फैशन सेंस देख फैंस का दिमाग चकरा गया है।

92009177.jpg

लोगों ने किए ऐसे- ऐसे कमेंट्स
उर्फी का अजीब लुक देख फैंस को ज्यादा हैरानी नहीं हुई। कुछ यूजर्स उनके लुक के दीवाने हुए, तो कुछ ने उनका मजाक बनाया। एक यूजर ने कमेंट कर किया कि पहला इम्प्रेशन देख लगा कि यह सुधरेगी, लेकिन रील के तीन सेकेंड बाद इसने बता दिया कि मैं उर्फी हूं और मैं नहीं सुधरने सकती।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो