script‘मैं ज्यादा नीचे गिर गई थी, मैंने गलत किया’, अपनी इस हरकत पर अब पछता रहीं है उर्फी जावेद | urfi javed realised that she should not comment on chahat khanna divorce | Patrika News

‘मैं ज्यादा नीचे गिर गई थी, मैंने गलत किया’, अपनी इस हरकत पर अब पछता रहीं है उर्फी जावेद

Published: Aug 17, 2022 01:42:34 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद सुर्खियों में आईं उर्फी जावेद अपने लुक्स और हॉटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर उर्फी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। इन सबके अलावा वो अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वो अपनी बातों को बेबाकी के साथ सबके सामने रखती हैं। हाल ही में उन्होंने चाहत खन्ना को लेकर बयान दिया था जिसे लेकर वो अब पछता रही हैं।

urfi javed realised that she should not comment on chahat khanna divorce

urfi javed realised that she should not comment on chahat khanna divorce

उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें फैशन आइकन कह रही हैं, “मुझे लगता है कि मैं गलत थी। मुझे उनके तलाक पर कमेंट नहीं करना चाहिए था। मैं बहुत नीचे गिर गई थी। कोई मेरे बारे में कुछ भी कहे लेकिन मुझे शांत रहना चाहिए था।” वहीं जब एक पत्रकार ने कहा कि उन्होंने आपके कपड़ों पर कमेंट किया था तो इस पर उर्फी ने रिएक्ट करते हुए कहा, “पूरी दुनिया करती है यार। आप बताओ मैंने पैसे दिए हैं किसी को।”

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, बंदी फैन बना देती है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1559815103725568001?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, कुछ दिन पहले उर्फी एक पीले रंग की अजीब सी में देखी गई थीं। उनकी इन बोल्ड तस्वीरों पर चाहत ने कमेंट करते हुए कहा था कि ऐसे कपड़े कौन पहनकर जाता है। साथ ही चाहत ने मीडिया पर भी तंज कसते हुए कहा था अगर कोई अपने कपड़े उतार देगा तो मीडिया उसे भी सेलेब्रिटी बना देगा? क्या इंडिया का मीडिया इतना कमजोर है। भगवान आपको कुछ बुद्धि दे। इसपर उर्फी झल्ला गई थीं और उन्होंने ने भी इसपर पलटवार किया था।
उर्फी ने कहा था कि कम से कम मैं अपना पैसा खुद कमाती हूं ना कि दो एक्स हसबैंड से मिलने वाली एलिमनी पर जीती हूं! चाहत खन्ना मैंने तुम्हारे जिंदगी जीने के तरीके पर कभी कोई सवाल नहीं उठाया। मुझे नहीं पता कि आखिर इन आंटियों को मुझसे क्या दिक्कत है।

अब उर्फी को इन बातों पर पछतावा हो रहा है। अक्सर उन्हें ज्यादातर ट्रोल किया जाता रहा है, लेकिन उनके इस कमेंट पर कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। उर्फी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो