URI Attacks: देशवासियों से लता की एक भावनात्मक अपील, इसे जरूर पढ़ें
Dilip Chaturvedi
| Updated: 24 Sep 2016, 01:45:00 PM (IST)
URI Attacks: देशवासियों से लता की एक भावनात्मक अपील, इसे जरूर पढ़ें
lata

उरी हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर लता मंगेशकर बेहद आहत हैं और जन्मदिन पर ये करने की अपील की...

मुंबई। तीन रोज बाद यानी 28 सितम्बर को सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर का जन्मदिन है। लेकिन लता इन दिनों बेहद आहत हैं। उरी हमले में शहीद हुए 18 भारतीय जवानों को लेकर वो बेहद व्यथित हैं। ऐसे में अपने जन्मदिन से पहले देश के जांबाज जवानों के लिए दिल को छू लेने वाली अपील की है। लताने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक भावनात्मक ट्वीट करते हुए देश की रक्षा में लगे जवानों को याद करने और उनके लिए कुछ सहयोग करने की अपील की।


हम आपको बता दें कि 28 सितंबर को स्वर कोकिला लता मंगेशकर 87 साल की हो जाएंगी। उनकी अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों से गुजारिश है कि वो उनके जन्मदिन के मौके पर भारत की सीमाओं में लगे जांबाज जवानों को याद करते हुए उनके लिए कुछ आर्थिक मदद करें। उन्होंने कहा, 'आप में से हजारों लोग मुझे हर साल फूल, मिठाई, केक और न जाने क्या-क्या भेजते हैं। इस साल, मैं आप सभी से निवदेन करती हूं कि आप मुझे ये चीजें भेजने की बजाय हमारे बहादुर जवान भाइयों की सहायता करें।


उन्होंने आगे लिखा, मैं ऐसा मानती हूं कि माता, पिता, गुरु, मातृभूमि और मातृभूमि के रक्षक हमारे वीर जवान, इनके लिए इंसान जितना भी करे, वह कम है। हमारे देश के वीर जवान जो देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की भी परवाह नहीं करते, उनकी वजह से हम सुरक्षित रहते हैं। हमारा भी परम कर्तव्य बनता है कि हम उनके लिए जो भी कुछ हो सके, वह जरूर करें। लता ने लोगों से कहा कि वह खुद भी अपने देश के वीर जवानों के लिए 'आर्मी वेलफेयर फंड बैटल कैजुअल्टीज' में कुछ धन राशि अर्पण कर रही हैं। यदि आप भी अपनी सामथ्र्य के अनुसार, कुछ सहयोग कर सकें तो जरूर करें।
Show More