scriptइन 3 बड़े कारणों से हिट होगी फिल्म ‘उरी’, पहले दिन करेगी इतने करोड़ की कमाई | URI: The Surgical Strike Box Office Collection Prediction day | Patrika News
बॉलीवुड

इन 3 बड़े कारणों से हिट होगी फिल्म ‘उरी’, पहले दिन करेगी इतने करोड़ की कमाई

URI: The Surgical Strike Box Office Collection: सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्‍म पहले द‍िन BO पर कमाएगी इतने करोड़….
 
 

Jan 11, 2019 / 09:22 pm

भूप सिंह

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

सर्जिकल स्ट्र्राइक की सच्ची घटना पर बनी फिल्म ‘उरी’ 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। देशभक्ति के जज्बे से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया है। इस फिल्म में विक्की कौशल, परेश रावल, यामी गौतम और मोहित रैना जैसे स्टार लीड रोल में हैं। फिल्म की माउथ पब्लिसिटी देखकर क्रिटिक्स और फैंस बॉक्स आॅफिस की खिड़की पर हिट होने का अनुमान लगा रहे हैं।

 

vicky kaushal uri the surgical strike movie trailer watch online

3-4 करोड़ रुपए से खोल सकती है अपना खाता
‘उरी’ फिल्म की कहानी देशभक्ति की होने से उम्मीद लगाई जा रही है कि ओपनिंग डे यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक,यह फिल्म ओपनिंग डे 3—4 करोड़ रुपए से अपना खाता खोल सकती है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ ‘उरी’ को अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘द‍ि एक्‍सीडेंटल प्राइमिन‍िस्‍टर’ कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। मनमोहन स‍िंह के राजनीत‍िक कार्यकाल पर ल‍िखी गई संजय बारू की किताब पर बनी यह फिल्‍म पहले से ही व‍िवादों में घ‍िरी हुई है।

 

vicky kaushal uri the surgical strike movie trailer watch online

इसलिए बॉक्स आॅफिस पर चलेगा ‘उरी’ का जादू
‘उरी’ फिल्म मिलिट्री ड्रामा है। यूं तो आर्मी बैकड्रॉप पर कई फिल्में बनी और रिलीज हुई हैं, लेकिन ‘उरी’ उन सभी से अलग है। सर्जिकल स्ट्राइक की सच्ची घटना को लेकर जब खबरों में आई, दर्शकों इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे थे। इस फिल्म से हर कोई शख्स जानना चाहता है कि सर्जिकल स्ट्राइक को कैसे अंजाम दिया गया था। अगर ये कहे तो गलत नहीं होगा कि फिल्म का सब्जेट ही सबसे बड़ा मास्टरस्ट्रोक है। इस फिल्‍म में भारतीय सेना के जवानों की बहादुरी को द‍िखाया गया है।

 

vicky kaushal uri the surgical strike movie trailer watch online

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दिए अच्छे कलेक्शन के संकेत
मूवी समीक्षक तरण आदर्श के अनुमानित आंकड़ो से फिल्म बॉक्स आॅफिस पर ओपनिंग डे अच्छी कमाई करेगी। बाकी का काम माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करेगा। एक और प्लस पॉइंट है वो विक्की कौशल और मोहित रैना की दमदार एक्टिंग। क्योंकि कि विक्की कौशल पहले ‘संजू’, ‘मनमर्जियां’ और ‘राजी’ में एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित कर चुके हैं और ‘उरी’ में भी वह एक फौजी का रोल निभा रहे हैं।

 

vicky kaushal uri the surgical strike movie trailer watch online

कम बजट में फिल्म में एक्शन सीन्स की भरमार
फिल्म को कम बजट में बनाया गया है इसलिए लागत निकालने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। ‘उरी’ में एक्शन सीन्स की भरमार है। ज्यादातर सीन्स को रियल दिखाने की कोशिश की गई है। कुल मिलाकर दर्शकों के देखने लाइक है फिल्म ‘उरी’।

Home / Entertainment / Bollywood / इन 3 बड़े कारणों से हिट होगी फिल्म ‘उरी’, पहले दिन करेगी इतने करोड़ की कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो