script‘URI’ BOX OFFICE: अभी भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही उरी, क्या ‘मणिकर्णिका’ या ‘ठाकरे’ दे पाएंगे टक्कर? | URI The Surgical Strike Film Box Office Collection Day 13 | Patrika News

‘URI’ BOX OFFICE: अभी भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही उरी, क्या ‘मणिकर्णिका’ या ‘ठाकरे’ दे पाएंगे टक्कर?

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2019 08:30:59 am

Submitted by:

Riya Jain

Vicky Kaushal के कॅरियर की ‘URI The Surgical Strike’ फिल्म लगातार तीसरी हिट फिल्म बनी है जिसने 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है।

rajasthan news

URI The Surgical Strike Film Box Office Collection Day 13

बॉलीवुड अभिनेता Vicky Kaushal और अभिनेत्री Yami Gautam की फिल्म ‘URI The Surgical Strike’ को काफी पसंद किया जा रहा है। आदित्य धार के निर्देशन में बनी यह फिल्म Box Office पर शानदार कमाई कर ही है। दो हफ्ते पहले रिलीज हुई इस फिल्म की कमाई ने सभी को चौंका दिया है। यामी गौतम के कॅरियर के लिए ‘उरी’ हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म बन गई है। विक्की कौशल के कॅरियर की यह लगातार तीसरी हिट फिल्म बनी है जिसने 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है।

 

uri-the-surgical-strike

अब तक कमाए इतने करोड़ :
विक्की और यामी की ‘उरी’ बॉक्स आॅफिस पर लगातार भारी कमाई करते हुए ब्लॉकबस्टर की श्रेणी में शामिल होने जा रही है। इस फिल्म ने अब 134 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। ‘उरी’ को 8 करोड़ 20 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी।

uri-the-surgical-strike-and-manikarnika
हालांकि अब आने वाला हफ्ता इस फिल्म के कमाई पर ब्रेक लगा सकता है। क्योंकि हाल ही में रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

uri-the-surgical-strike-and-raazi

कमाई में इन फिल्मों को पछाड़ा:
बॉक्स आॅफिस पर कमाई के मामले में सबसे बड़े आंकड़ें तक पहुंचने वाली ‘उरी’ ने कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। आलिया भट्ट की ‘राजी’ के 123 करोड़ 84 लाख रूपए का कलेक्शन किया था। ‘उरी’ अब राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ के 129 करोड़ 90 लाख रूपए को भी पार कर चुकी है। आयुष्मान खुराना और अब सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ के 137 करोड़ 60 लाख रूपए के कलेक्शन को भी हासिल करना भी ‘उरी’ के लिए नामुमकिन नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो