अकाउंट वेरिफिकेशन के नाम Urmila Matondkar का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने महिलाओं को दिया ये मैसेज

By: Neha Gupta
| Published: 17 Dec 2020, 08:53 AM IST
अकाउंट वेरिफिकेशन के नाम Urmila Matondkar का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने महिलाओं को दिया ये मैसेज
Urmila Matondkar

  • उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक
  • मुंबई पुलिस में उर्मिला ने की शिकायत
  • महिलाओं के लिए उर्मिला ने दिया खास मैसेज

नई दिल्ली | बॉलीवुड से राजनीति में कदम रखने वाली उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) एक मुसीबत में फंस गई हैं। दरअसल, उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है जिसके चलते वो बेहद परेशान हैं। उर्मिला ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर मुंबई पुलिस की साइबर सेल से इस बात की शिकायत की है। उर्मिला ने साथ ही महिलाओं के लिए एक खास मैसेज भी दिया है। उर्मिला सोशल मीडिया (Social media) अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिल्मों से दूर होने के बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग में कोई भी कमी नहीं देखने को मिलती है।

उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हैक (Urmila Instagram hacked) होने के बाद ट्विटर पर दो ट्वीट किए। पहले उन्होंने लिखा- मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। पहले वो आपको मैसेज करेंगे और अकाउंट वेरिफाई को लेकर कुछ स्पेप्स फॉलो करने के लिए कहेंगे। फिर आपका अकाउंट हैक हो जाएगा। सही में??? उर्मिला ने इसके साथ नॉट डन का हैशटैग भी लगाया है। जिसका मतलब ये सही नहीं है। इसके कुछ घंटे बाद उर्मिला ने एक ट्वीट किया। इसमें वो मुंबई पुलिस की डीसीपी रश्मि करनदीकर से मुलाकात करती हुई दिख रही हैं।

उर्मिला ने ट्वीट करते हुए लिखा- साइबर क्राइम को महिलाओं को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेना चाहिए। मैंने मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई और गतिशील डीसीपी से भी मुलाकात की है। जिन्होंने मुझे और भी कई समस्याओं के बारे में बताया। इसपर हम जरूर काम करेंगे। उर्मिला के इन ट्वीट्स पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स उन्होंने थोड़ा सर्तक रहने की सलाह दे रहे हैं। वहीं कुछ उन्हें आश्वासन दे रहे हैं कि उनका अकाउंट जल्द ही उन्हें मिल जाएगा।