scriptउर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा की रोमांटिक तस्वीर वायरल | Urvashi Rautela and Guru Randhawa romantic photo viral | Patrika News

उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा की रोमांटिक तस्वीर वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 19, 2021 07:58:09 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। अब सिंगर गुरु रंधावा के साथ उनकी रोमांटिक फोटो वायरल हो रही है।

Urvashi Rautela and Guru Randhawa romantic photo

Urvashi Rautela and Guru Randhawa romantic photo

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने स्टाइल के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। फिल्मों के अलावा वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए भी खूब चर्चा बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं उर्वशी अपने हॉट फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। उर्वशी की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख लोग कंफ्यूज हो गए हैं।
urvashi_guru_randhawa.jpg
दरअसल, उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सिंगर गुरु रंधावा के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्वशी और गुरु रंधावा हाथों में हाथ डाले समुद्र किनारे नजर आ रहे हैं। दोनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है। दोनों ही खिलखिलाते हुए दिख रहे हैं। उर्वशी की इस तस्वीर पर फैंस दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है, पता नहीं कुछ पंजाबी में था गुरु रंधावा। इसके साथ, उन्होंने दिल वाले इमोजी यूज किए हैं। उर्वशी के इस पोस्ट पर सात लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
urvashi_guru_randhawa1.jpg
इसके अलावा, उर्वशी ने अपने अकाउंट से एक और रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में भी गुरु और उर्वशी नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे को हग किया हुआ है। दोनों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन दोनों समुद्र की तरफ देख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है, हम तुझ में इतना डूब गए। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
बता दें कि उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। उनके गाने का नाम है- डूब गए। ये गाना 30 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। दोनों की ये तस्वीरें उसी गाने के शूट की हैं। हालांकि शुरुआत में लोगों का लगा कि कहीं दोनों के बीच कोई खिचड़ी तो नहीं पक रही। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। फिल्मों की बात करें तो उर्वशी रौतेला साउथ सिनेमा में भी एंट्री करने जा रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपए की रकम ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो