हार्दिक की स्ट्रगल टाइम की फोटो देखकर उर्वशी हुईं भावुक, कही अपने दिल की बात
Sunita Adhikari
Publish: Sep, 23 2019 12:46:00 (IST)
हार्दिक की स्ट्रगल टाइम की फोटो देखकर उर्वशी हुईं भावुक, कही अपने दिल की बात

  • हार्दिक पंड्या ने शेयर की पुराने दिनों की फोटो
  • उर्वशी और हार्दिक के लिंकअप की उड़ चुकी हैं खबरें

नई दिल्ली: हार्दिक पंड्या ने भारतीय क्रिकेट में आकर अपने ऑलराउंड परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीता है। अब हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के सबसे अहम ऑलराउंडर बन गए हैं। इतनी ऊंचाई पर पहुंचने के बाद अब हार्दिक पंड्या ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी फोटो अपलोड की है।

View this post on Instagram

Sparkle, even when it’s bright. 💫

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इस फोटो में हार्दिक को आप एक नजर में पहचान नहीं पाएंगे। हार्दिक काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं। पंड्या ने तस्वीर शेयर अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया। तस्वीर में ब्लैक फुल टीशर्ट पहने हुए ट्रक में सवार दिख रहे हैं। इस फोटो पर पंड्या ने कैप्शन में लिखा,-'वो दिन जब मैं ट्रक में इस तरह लोकल मैच खेलने जाया करता था. उन दिनों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. अब तक सफर शानदार रहा है और हां मैं इस खेल से बहुत प्यार करता हूं'।

पंड्या के इस पोस्ट तक बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी अपने पुराने दिनों को बयां किया। रौतेला ने लिखा ”जब मैं बास्केटबॉल खेला करती थी तब मैं भी इसी तरह ट्रेनों का सफर करती थी।” इस कमेंट के साथ रौतेला ने पंड्या के लिए Respect का सिंबल भी बनाया।

आपको बता दें कि भले ही इस समय हार्दिक पंड्या अपने नए - नए स्टाइलिश अंदाज से हर किसी को चौंकाते रहते हैं लेकिन अपने शुरूआती समय में उनका जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है। हार्दिक पंड्या ने बहुत ही मुश्किल भरे हालात का सामना करने के बाद अपने क्रिकेट करियर को इंटरनेशनल लेवल तक पहुंचाने में सफल रहे हैं। साथ ही, हार्दिक पंड्या ने एक बार ये भी बताया था कि जब उनके पास शुरूआती समय में पैसे नहीं हुआ करते थे तो मैगी खाकर क्रिकेट खेला करते थे।