scriptउर्वशी रौतेला ने किया ऐसा खतरनाक स्टंट, तस्वीरें देख थमी जाएगी आपकी सांसे | urvashi rautela Dangerous Stunts photo viral on social media | Patrika News

उर्वशी रौतेला ने किया ऐसा खतरनाक स्टंट, तस्वीरें देख थमी जाएगी आपकी सांसे

locationमुंबईPublished: May 20, 2019 08:10:05 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें फैंस के लिए पोस्ट की हैं….

urvashi rautela

urvashi rautela

‘हेट स्टोरी 4’ में बोल्ड अवतार से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना चुकीं उर्वशी रौतेला अपने हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहने वाली उर्वशी ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है। इंटरनेट पर वायरल हो रही ये फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। इस तस्वीरों में वह आसमान में खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं।

 

urvashi rautela

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें फैंस के लिए पोस्ट की हैं। वायरल हो रही इन फोटो में वह आसमान में खतरनाक स्टंट कर रही हैं। एक्ट्रसे का ये खतरनाक स्टंट उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा हैं। इन तस्वीरों कई प्रकार के कमेंट आ रहे है।

 

वर्कफ्रंट की बात करे तो उर्वशी रौतेला जल्द ही अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आएंगी। उर्वशी और जॉन ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अनीज बाज्मी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उर्वशी और जॉन के अलावा अनिल कपूर, इलियाना डि क्रूजा, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

urvashi rautela
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो