script

उर्वशी रौतेला के इस हॉट वीडियो ने मचाया तहलका, लोग कर रहे जमकर तारीफ

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2020 01:40:58 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक हॉट वीडियो शेयर किया हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वे जिम मे जमकर …

urvashi rautela

urvashi rautela

पूर्व मिस इंडिया उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है। उर्वशी अपनी खूबसूरती के अलावा लाजवाब फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एकट्रेस आए दिन अपनी लैटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती है। इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त धूम मचा रहा है।
उर्वशी रौतेल का इस हॉट वीडियो ने मचाया तहलका, लोग कर रहे जमकर तरीफ
उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक हॉट वीडियो शेयर किया हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में वे जिम मे जमकर पसीना बहाती नजर आ रही है। उर्वशी अपने इस वीडियो में हार्ड वर्कआउट से लोगों को फिटनेस मोटिवेशन दे रही हैं। इस वीडियो में उर्वशी 120 किलो वजन उठाती दिख रही हैं।
एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘अपने उपरी ट्रेपेजियस मसल्स को बढ़ाने के लिए 120 किलो के साथ शोल्डर श्रग। क्योंकि मेरा ये फीड मेरे बीते कुछ शूट्स के कारण बनावटी लगता है, ये है नो फिल्टर स्लीपि, मेसी, हेयर्ड वीडियो और आपको याद दिला दूं कि जब आप सोकर उठते हैं तो आपकी स्किन उतनी खूबसूरत ना रहे लेकिन इसमें एक खूबसूरत आत्मा होती है और वो है’
उर्वशी का यह जिम वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उनकी फिटनेस देखकर फैंस एक बार फिर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 19 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं।
urvashi-rautela2_1.png

ट्रेंडिंग वीडियो