script

सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के अलावा किसी क्रिकेटर को नहीं जानती उर्वशी रौतेला

locationमुंबईPublished: Apr 14, 2021 10:47:41 pm

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का कहना है कि वह क्रिकेट नहीं देखती हैं और इसलिए किसी क्रिकेटर को नहीं जानती हैं। वह सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का दिल से सम्मान करती हैं।

urvashi_rautela.jpg

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ बातचीत का सेशन रखा। इस सेशन में फैंस ने उर्वशी से कई सवाल पूछे। एक फैन ने एक्ट्रेस से ऐसा सवाल पूछा कि इसने कई लोगों का ध्यान खींचा।

‘मैं क्रिकेट नहीं देखती…’
उर्वशी रौतेला से एक फैन ने पूछा कि आपका फेवरिट क्रिकेटर कौन है? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह क्रिकेट नहीं देखती हैं और किसी क्रिकेटर को नहीं जानती हैं। हालांकि उर्वशी, दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अच्छे से जानती हैं। उन्होंने कहा,’ मैं क्रिकेट नहीं देखती हूं इसलिए किसी क्रिकेटर को नहीं जानती हूं। मेरे दिल में सचिन सर और विराट सर के लिए बहुत इज्जत है।’

यह भी पढ़ें

Urvashi Rautela photos: उर्वशी रौतेला के HD और HQ फोटोज

ऋषभ और उर्वशी के रिलेशन की अफवाह
दरअसल, इस सवाल और एक्र्टेस के जवाब ने उन यादों को ताजा कर दिया जब क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी को लेकर रिलेशन की खबरें सामने आईं थीं। मीडिया में इस तरह की खबरें थीं कि उर्वशी और ऋषभ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कहा जाता है कि 2018 में ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। इसकी वजह थी रिलेशन को लेकर उड़ रही खबरों पर विराम लगाना था। साथ ही कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि ऋ़षभ इस रिलेशन में आगे बढ़ना नहीं चाहते थे।

ईशा के हुए ऋषभ
हालांकि दोनों ने इस रिलेशन या खबरों पर न तो कोई प्रतिक्रिया दी और न ही खंडन किया। इन खबरों के बीच ऋषभ ने ईशा नेगी से रिलेशन को सार्वजनिक कर दिया। उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ईशा के लिए लिखा,’मैं आपको खुश करना चाहता हूं क्योंकि आप ही मेरी खुशी की वजह हो।’ ईशा ने भी इसी तरह का पोस्ट किया। उन्होंने इसमें लिखा,’मॉई मैन, मॉय सोलमैट, मॉय बेस्ट फ्रेंड, द लव आफ माई लाइफ।’

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला ने मांग में भरा सिंदूर, फैंस ने लगाए शादी के कयास तो एक्ट्रेस ने कही ये बात

कीमती मास्क से चर्चा में
हाल ही उर्वशी ने डायमंड से डेकोरेट एक मास्क पहन वीडियो शेयर किया। इस मास्क की कथित कीमत को लेकर काफी चर्चा हुई। बताया जाता है कि इस मास्क की कीमत करीब 3 करोड़ रुपए है। एक्ट्रेस को ऐसी कीमती चीजों को कैरी करते पहले भी देखा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो