scriptफैंस को नहीं पसंद आए उर्वशी रौतेला के ये कपड़े! किसी ने कहा ‘कॅापी’ तो किसी ने किए ‘भद्दे’ कमेंट्स … | urvashi rautela pink dress copy of model Kylie Jenner people dislike | Patrika News

फैंस को नहीं पसंद आए उर्वशी रौतेला के ये कपड़े! किसी ने कहा ‘कॅापी’ तो किसी ने किए ‘भद्दे’ कमेंट्स …

locationमुंबईPublished: Feb 22, 2019 09:51:18 am

Submitted by:

Riya Jain

Urvashi Rautela हॅालीवुड Model Kylie Jenner की कॅापी की हुई ड्रेस में नजर आई। लोगों ने इसपर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

urvashi rautela pink dress copy of model Kylie Jenner people dislike

urvashi rautela pink dress copy of model Kylie Jenner people dislike

बॅालीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी Photos और Videos फैंस को काफी पसंद आते हैं। लेकिन अक्सर उर्वशी अपने Designer Dresses को लेकर Trolling का शिकार भी हो जाती हैं। ऐसा की कुछ इस बार भी हुआ। हाल में एक्ट्रेस हॅालीवुड Model Kylie Jenner की कॅापी की हुई ड्रेस में नजर आई। लोगों ने इसपर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

urvashi-rautela

हाल में एक Instagram पोस्ट पर दोनों की तस्वीरें पोस्ट की गईं। दोनों ड्रेस की तुलना करते हुए इस पोस्ट में लिखा गया है कि किस जेनर (कायली जेनर की मां) क्या कहेंगी। बता दें, काइली ने यह ड्रेस अपने बर्थडे पर पहनी थी। वैसे, ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब उर्वशी को उनकी तस्वीरों के लिए ट्रोल किया गया हो। कई बार यूजर्स उनकी तस्वीरों को देख गंदे कमेंट्स भी करते हैं।

 

urvashi-rautela-troll-for-pink-dress

गौरतलब है की उर्वशी जल्द ही Actor John Abraham के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। जॅान और उर्वशी आगामी फिल्म ‘Pagalpanti’ में साथ नजर आने वाले हैं। हाल में उर्वशी ने शूट‍िंग सेट की खास Photos Social Media पर शेयर की है।

urvashi-rautela-upcoming-movie

बता दें, ‘पागलपंती’ का निर्देशन डायरेक्टर अनीज बज्मी कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की शूटिंग इसी महीने 17 फरवरी से शुरू हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो