scriptउर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या का वायरल हुआ वीडियो, लिंकअप की खबरों पर भड़की एक्ट्रेस, ऐसे दिया रिएक्शन | Urvashi Rautela reacts to dating rumours with Hardik Pandya | Patrika News

उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या का वायरल हुआ वीडियो, लिंकअप की खबरों पर भड़की एक्ट्रेस, ऐसे दिया रिएक्शन

locationमुंबईPublished: Jul 29, 2019 02:37:03 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर लिखा है कि उर्वशी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से ..

Urvashi Rautela Hardik Pandya

Urvashi Rautela Hardik Pandya

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस Urvashi Rautela इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में क्रिकेटर Hardik Pandya और उर्वशी के अफेयर की खबरों काफी जोरों चल है। आजकल हार्दिक और उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बार एक्ट्रेस काफी नाराज हैं।

Urvashi Rautela

इस वीडियो को स्क्रीनशॉर्ट एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। स्क्रीनशॉर्ट के साथ उर्वशी ने लिखा, मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि इस वीडियो के लिए जो भी जिम्मेदार मीडिया चैनल है प्लीज यूट्यूब पर ऐसे वीडियो अपलोड करना बंद करें। मेरी भी फैमिली है और मुझे जवाब देना होता है। इस तरह का वीडियो में लिए समस्या बन सकती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर लिखा है कि उर्वशी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मांगी मदद है, जिसपर एक्ट्रेस और हार्दिक पांड्या की फोटो लगी थीं। बता दें इससे पहले भी दोनों की लिंकअप की खबरें आ चुकी है लेकिन हर बार उर्वशी ने इन खबरों का खंडन किया है।

Hardik Pandya
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो