scriptबॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने कहा-अभी तो बहुत कुछ कर सकती हूं.. | Urvashi Rautela says I have not used my potential until now | Patrika News

बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने कहा-अभी तो बहुत कुछ कर सकती हूं..

locationमुंबईPublished: Sep 17, 2019 03:56:04 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

‘मिस दिवा 2015’ का खिताब जीत चुकीं उर्वशी (Urvashi Rautela) ने ‘मिस यूनीवर्स 2015’ पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

urvashi rautela

urvashi rautela

टोनी कक्कड़ (Tony kakkar) के नए गाने ‘बिजली की तार’ (Bijli ki Taar) के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लगता है कि उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में अब तक अपनी पूरी क्षमता दिखाने का मौका नहीं मिला है। उर्वशी ने यह बयान मुंबई में कक्कड़ के गाने की लॉन्चिंग के मौके पर मीडिया से बात करने के दौरान दिया। उन्होंने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि मैंने अब तक अपनी पूरी क्षमता का उपयोग नहीं किया है। मुझे लगता है, मैं अभी बहुत कुछ कर सकती हूं और मुझमें बहुत क्षमता है। मैं सिर्फ ऐसे प्रोजेक्ट्स देख रही हूं, जिनके माध्यम से मैं अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकूं। मुझे लगता है कि एक कलाकार के लिए सभी परियोजनाओं का चयन बहुत महत्वपूर्ण है जहां वह अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके, चाहे वह एक कलाकार हो या एक गायक।’
बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने कहा-अभी तो बहुत कुछ कर सकती हूं..

‘मिस दिवा 2015’ का खिताब जीत चुकीं उर्वशी ने ‘मिस यूनीवर्स 2015’ पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने 2013 में ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उसके बाद ‘सनम रे’, ‘काबिल’, ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ और ‘हेट स्टोरी 4’ में काम किया।

बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने कहा-अभी तो बहुत कुछ कर सकती हूं..

‘बिजली की तार’ गाना टोनी कक्कड़ ने लिखा और गाया है। इस वीडियो का निर्देशन शैबी ने किया था। अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”मैं जॉन अब्राहम के साथ ‘पागलपंती’ में काम कर रही हूं।’ ‘पागलपंती’ के निर्देशक अनीस बज्मी हैं। फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियान डिक्रूज और कृति खरबंदा भी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो