script

विराट को गले लगाने पर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- तलाक करवाओगी क्या…

locationमुंबईPublished: Jun 19, 2019 03:28:34 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

उर्वशी रौतेला के इस तस्वीर को पोस्ट करते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं….
 

urvashi rautela

urvashi rautela

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों फिल्मों से दूर रहने के बावजूद चर्चा में बनी हुई हैं। अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेन्स के लिए मशहूर उर्वशी इन दिनों अपनी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ एक फोटो शेयर की है।

urvashi rautela
इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में वह विराट को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में उर्वशी रौतेला का लुक और विराट कोहली का स्टाइल इतना जबरदस्त लग रहा है। इसके साथ फोटो पर उर्वशी रौतेला के फैंस ने खूब कमेंट भी किए।
उर्वशी के इस तस्वीर को पोस्ट करते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। कमेंट करते हुए लोग कह रहे है कि ‘विराट को तलाक करवाओगी क्या’। एक यूजर ने लिखा- ‘अनुष्का गुस्सा हो जाएंगी उर्वशी।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अनुष्का शर्मा आपकी लोकेशन जानना चाहती हैं।’ कुछ यूजर्स विराट के रिएक्शन को देखकर उनकी तरफ से भी कमेंट करने लगे।
urvashi rautela
दरअसल फोटो में उर्वशी रौतेला के साथ खुद विराट कोहली नहीं बल्कि उनका स्टैचू है। विराट का यह स्टैचू देखने में बिल्कुल असली लग रहा है। इसमें टीम इंडिया के कप्तान बैटिंग करने के अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला रेड टॉप और ब्लैक स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं।
urvashi rautela
urvashi rautela

ट्रेंडिंग वीडियो