script

‘सुपर 30’ के पोस्टर को लेकर छिड़ी बहस, यूजर ने बताया गणित के फॉर्मूले को गलत

Published: Sep 06, 2018 04:37:55 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस पोस्टर पर गणित के कुछ फॉर्मूला बैकग्राउंड में इस्‍तेमाल किए गए हैं।

super 30

super 30

अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिलम ‘सुपर 30’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल में इस फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया। बता दें कि यह फिल्म एक कोचिंग चलाने वाले गणित के टीचर आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। ‘सुपर 30’ को आनंद कुमार की बायोपिक बताया जा रहा है। आनंद ‘सुपर 30’ नाम की एक कोचिंग चलाते हैं। इस कोचिंग में वह हर वर्ष 30 गरीब बच्चों को आईआईटी की कोचिंग मुफ्त में देते हैं। ऐसा दावा किया जाता है कि हर साल उनकी कोचिंग के लगभग सभी बच्चों का आईआईटी में चयन होता है।

टीचर्स डे पर जारी किया गया पोस्टर:
ऋतिक की आगामी फिल्म चूंकी गणित के एक अध्यापक पर आधारित है तो इस फिल्म का पोस्टर खासतौर पर टीचर्स डे के दिन जारी किया गया। इस पोस्टर पर गणित के कुछ फॉर्मूला बैकग्राउंड में इस्‍तेमाल किए गए थे।

'सुपर 30' के पोस्टर को लेकर छिड़ी बहस, यूजर ने बताया गणित के फॉर्मूले को गलत

यूजर्स ने किया फॉर्मूला गलत होने का दावा:
जब इस फिल्म का पोस्टर सामने आया तो एक यूजर ने गणित के एक सूत्र में छोटी सी गलती होने का दावा किया। हालांकि कुछ यूजर्स ने इसे सही भी बताया लेकिन सभी के पास अपने तर्क थे। वहीं पोस्टर पर लिखा है,’अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा.. अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा!’

अगले साल होगी रिलीज:
फिल्म ‘सुपर 30’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में हैं। वह फिल्म में ऋतिक की पत्नी के रोल में दिखेंगी।
'सुपर 30' के पोस्टर को लेकर छिड़ी बहस, यूजर ने बताया गणित के फॉर्मूले को गलत

सुपर 30 की शूटिंग पूरी, हुई रैपअप पार्टी:
फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसी कारण हाल में इस फिल्म की टीम के लिए रैपअप पार्टी रखी गई। इस पार्टी में फिल्म से जुड़ी सारी स्टार कास्ट मौजूद रही। ऋतिक रोशन भी रैपअप पार्टी में शामिल हुए। उस दौरान उनका लुक काफी कैजुअल था। ऋतिक ने उस दौरान हरे रंग की टी-शर्ट, जीन्स, जैकेट और सर पर टोपी पहनी हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो